दिल्ली में भीषण बारिश से कई रास्ते हुए बंद, यहां देखे लिस्ट

भारत की राजधानी दिल्‍ली और आसपास के क्षेत्रों में गुरुवार को भी जमकर बरसात हुई. इससे जहां उमस भरी गर्मी से राहत मिली तो वहीं दूसरी तरफ जगह-जगह जलभराव की वजह से यातायात बुरी तरह से प्रभावित हुआ है. दिल्‍ली के अलावा इससे सटे नोएडा और गाजियाबाद के भी कई क्षेत्रों में यातायात असर हुआ है. रास्ते पर पानी भरने की वजह वाहनों को आने-जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इससे जाम की परिस्थिति पैदा हो गए हैं.

दो महीने तक नहीं हो सकेगा नई बाबरी मस्जिद का निर्माण कार्य, सामने आई ये वजह

राजधानी दिल्ली सहित पूरे एनसीआर में आज प्रातह से ही रुक-रुक कर जबरदस्त बरसात हो रही है. इससे गलियों से लेकर रास्ते तक पर जलभराव हो गया है. इसी कारण से रास्ते पर वाहनों का लंबा जाम लग गया है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के अनुसार एमबी रोड, बर्फखाना चौक, मदनपुर पुरानी पुलिस चौकी के करीब, झिलमिल अंडरपास, आजादपुर सब्जी मंडी, जहांगीरपुरी और भजनपुरा की ओर खजूरी के क्षेत्रों में जलजमाव की कारण से यातायात प्रभावित हुआ है. 

देश के सबसे युवा पीएम रहे राजीव गांधी की जयंती आज, PM मोदी और राहुल ने दी श्रद्धांजलि

बता दे कि मौसम महकमें का कहना है कि आगमाी 5 दिन दिल्ली और आसपास के प्रदेशों में गरज के साथ बरसात हो सकती है. मौसम महकमें के अनुसार, संभल, बुलंदशहर, खुर्जा, कोसली, बावल, नूंह, सोहना, पलवल, फरीदाबाद, गुरुग्राम, बल्लभगढ़, फरीदाबाद, नोएडा, बागपत, खतोली, अमरोहा, मुरादाबाद और मेरठ के कुछ जगहों पर हल्की से मध्यम दर्जे की बरसात के आसार हैं. इसके अलावा दिल्ली में भी कुछ स्थानों पर बारिश होने की संभावना है. वहीं, दिल्‍ली-NCR के कई इलाकों में बारिश शुरू भी हो गई है.दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से हो रही बरसात ने गवर्नमेंट व स्थानीय प्रशासन की व्यवस्थाओं की पोल खोल दी है. जगह-जगह बरसात का पानी भरने से लोगों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. दिल्ली के कई क्षेत्रों में जाम की स्थिति भी बन रही है. बरसात के कारण घंटों लंबा जाम लगने की वजह से ट्रैफिक व्यवस्था पर असर पड़ेगा. 

नुकसान उठा रहे व्यापारियों से डिजिटल संवाद करेंगे सीएम केजरीवाल, 23 अगस्त को होगी वार्ता

कोरोना के कारण ठप हुई आर्थिक गतिविधियां

नीम करेगा 'कोरोना महामारी' का खात्मा ? देश में जल्द शुरू होगा ह्यूमन ट्रायल

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -