नदी में डूबता नजर आ रहा दिल्ली, सामने आई सच्चाई
नदी में डूबता नजर आ रहा दिल्ली, सामने आई सच्चाई
Share:

भारत की राजधानी दिल्‍ली और आसपास के क्षेत्र में बुधवार को खुब बरसात हुई. इससे जहां उमस भरी गर्मी से राहत मिली, तो वहीं दूसरी तरफ कई स्थानों पर जलभराव के कारण यातायात बाधित हुआ है. दिल्‍ली के अलावा नोएडा, गाजियाबाद और गुरुग्राम के कई इलाकों में ट्रैफिक प्रभावित हुआ है. सड़क पर जलभराव के कारण वाहनों की आवजाही में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इससे जाम की ​परिस्थिति पैदा हो गई.

गौशाला को लेकर भाजपा और कांग्रेस में जबरदस्त भिड़ंत

बता दे कि राजधानी दिल्ली सहित पूरे एनसीआर में आज प्रातह से ही रुक-रुक कर जोरदार बरसात हो रही है. इससे गलियों से लेकर मार्ग तक पर जलभराव हो गया है. इसके कारण से रास्ते पर वाहनों का लंबा जाम लग गया है. इसी बीच खबर है कि साउथ दिल्ली के साकेत इलाके में बारिश की वजह से एक पार्क की दीवार गिर गई. जिसकी वजह से कई कार सहित अन्य कई गड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं.

झारखंड : एक दिन में 1200 से अधिक संक्रमित मिले, जानें मौत का आंकड़ा

आज सुबह मौसम महकमें ने बताया था कि आगामी 2 घंटे के भीतर दिल्ली और निकट के प्रदशों में गरज के साथ बरसात हो सकती है. मौसम महकमें के अनुसार, संभल, बुलंदशहर , खुर्जा, कोसली, बावल, नूंह, सोहना, पलवल, फरीदाबाद, गुरुग्राम, बल्लभगढ़, फरीदाबाद, नोएडा, बागपत, खतोली, अमरोहा, मुरादाबाद और मेरठ के कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश के आसार हैं. इसके अलावा दिल्ली में भी कुछ स्थानों पर बरसात होने के आसार है. वहीं, दिल्‍ली-NCR के कई इलाकों में बारिश शुरू भी हो गई है.वहीं, नोएडा में भी आज सुबह से लगातार तेज बारिश हो रही है. दिन के वक्त ही अंधेरा छाया हुआ है. मार्ग पर गाड़ियां हेडलाइट जलाकर चल रही हैं. नोएडा के सेक्टर 18 में रास्ते पर जलभराव हो गया है. मार्ग तालाब में बदल गया. गाड़ियों को निकलने में बहुत दिक्कत उठानी पड़ी.

धनतेरस : धनतेरस पर करें ये सरल उपाय, जानिए क्या होगा लाभ ?

सीएम हेमंत सरकार ने रिटेल दुकानदारों को दिया बड़ा तोहफा

धनतेरस : धनतेरस पर करें इन 5 चीजों का दान, बनेंगे रुके हुए काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -