टॉयलेट का गेट समझ युवक ने खोला विमान का मुख्य दरवाजा
टॉयलेट का गेट समझ युवक ने खोला विमान का मुख्य दरवाजा
Share:

नई दिल्ली : कई बार ऐसा होता है की लोग हवाई जहाज़ में कम सफर करते हैं और पहली बार बैठने के कारण उन्हें समझ में नहीं आता कि जहाज़ के अंदर क्या-क्या होता है. ऐसे में कई बार छोटी मोटी गलतियां कर देते हैं. ऐसे ही दिल्ली से पटना जा रहा गो एयर के एक विमान घटना घट गई जिससे हर कोई घबरा में रह गया. बात दें, 20 साल के एक युवक ने हवाई जहाज़ का मुख्य दरवाज़ा खोल दिया जिससे सभी डर गए. 

वसीम रिजवी बोले, सपने में रोते हुए दिखे भगवान राम

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस विमान की संख्या G8 149 है जिसमें बैठे सभी लोग डर गए. जब वह दरवाज़े के पास जा रहा था तो सभी उसे रोकने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वो फिर भी मुख्य दरवाज़े को खोलने की कोशिश में लगा हुआ था. लेकिन इसमें अच्छी बात ये रही कि हवा के दवाब के कारण वो गेट नहीं खुला और सभी सुरक्षित रहे साथ ही बड़ी घटना होने से टल गई. उस युवक को विमान के क्रू मेंबर ने भी पकड़ा जिसमें यात्रियों ने उसकी मदद की. 

घूमने के लिए बेस्ट है मुंबई के ये किले

जैसे ही विमान पटना पहुंचा वैसे ही क्रू के सदस्यों ने युवक को सेंट्रल इंडस्ट्रीज सिक्योरिटी फोर्स (सीआईएसएफ) के हवाले कर दिया. एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन हाऊस अफसर (एसएचओ) मोहम्मद सनोवर खान ने बताया कि युवक पहली बार यात्रा कर रहा था और उसे टॉयलेट जाना था जिससे उसे गेट पहचानने में गलती हो गई. बता दें, ये शख्स राजस्थान के अजमेर के प्राइवेट बैंक में काम करता है और बिहार के कंकड़बाग का रहने वाला है जिसे बाद में छोड़ दिया गया क्योंकि ऐसा नहीं लगा कि उसने ये जानबूझकर किया है.  

खबरें और भी..

नवरात्रि में करें इन विशेष मंत्रों का जाप

सांसद और विधायक कर सकते हैं वकालत SC ने दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -