मास्क पहनने के लिए कहा तो पुलिस वाले को पीटा, तीन युवक गिरफ्तार

Jul 02 2020 03:03 PM
मास्क पहनने के लिए कहा तो पुलिस वाले को पीटा, तीन युवक गिरफ्तार

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का प्रचंड रूप देखने को मिल रहा है. सरकार और स्वास्थ्य एजेंसियां लोगों से लगातार आग्रह कर रही है कि वे सावधानी बरतें, और मास्क अवश्य पहनें. किन्तु कुछ लापरवाह लोगों पर इसका कोई असर नहीं हो रहा है, उल्टे मास्क पहनने कहने पर वे मारपीट पर आमादा हो रहे हैं.

दिल्ली के सिविल लाइन इलाके में जब एक कॉन्स्टेबल ने 3 लड़कों को मास्क पहनने और सार्वजनिक जगह पर न थूकने के लिए कहा तो इन लोगों ने पुलिस कॉन्स्टेबल के साथ मारपीट कर दी. नॉर्थ दिल्ली की DCP मोनिका भारद्वाज के अनुसार , 1 जुलाई को कॉन्स्टेबल पूरण मल सिविल लाइन इलाके में मोटर साइकिल से गश्त कर रहे थे, शाम को 7 बजकर 20 मिनट पर कॉन्स्टेबल ने 3 लोगों को देखा, जिन्होंने मास्क नहीं लगा रखा था और सार्वजनिक स्थान पर लगातार थूक रहे थे. बता दें कि दिल्ली में सार्वजनिक स्थान में थूकने पर प्रतिबन्ध लगा हुआ है.

कॉन्स्टेबल ने तीनों लड़कों को रोका तो ये लड़के पुलिसकर्मी के साथ गाली गलौज करने लगे. कॉन्स्टेबल ने फ़ौरन दिल्ली पुलिस की ERV पर मैसेज फ़्लैश किया ताकि इलाके में उपस्थित पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच सकें. इस दौरान आरोपी लड़के लगातार कॉन्स्टेबल के साथ गाली गलौज किए जा रहे थे. पुलिस के अनुसार, वे बाद में मारपीट भी करने लगे, बाद में मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने कॉन्स्टेबल को बचाया और तीनों लड़कों को हिरासत में ले लिया.

बर्खास्त DSP दविंदर सिंह के खिलाफ अगले हफ्ते चार्जशीट, NIA ने तैयार की लिस्ट

कोरोना की जांच में लगने वाले समय को कम करने के लिए केन्द्र ने राज्यों को दिया सुझाव

धीरे-धीरे फिर खड़ी हो रही इकॉनमी ! जून में हुआ जबरदस्त GST कलेक्शन