दिल्ली: भीड़ ने ली आॅटोरिक्शा चालक की जान
दिल्ली: भीड़ ने ली आॅटोरिक्शा चालक की जान
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से एक मामला सामने आया है जहां एक आॅटो रिक्शा वाले की लोगों ने इतनी पिटाई कर दी कि वह जान से ही हाथ धो बैठा। जानकारी के अनुसार बता दें कि दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में चोर होने के संदेह में भीड़ ने एक ऑटोरिक्शा चालक की कथित रूप से पीट-पीट कर हत्या कर दी है। वहीं स्थानीय पुलिस ने ये जानकारी देते हुए बताया कि दो अन्य लोगों को भी चोर होने के संदेह में पीटा गया है। इसके अलावा पुलिस ने बताया कि पीड़ित अविनाश कुमार के रिक्शे में शनिवार को दो लोग बैठे थे, कुछ देर बाद दोनों ने कुमार को इंतजार करने के लिए कहा और रिक्शे से से उतर गए।

पुलिस ने पठानकोट में ट्रेन रोककर हिरासत में लिए 6 कश्मीरी युवक

यहां बता दें कि अविनाश थोड़ी ही देर के लिए वहां से हटा और जब वह वापस लौटा तो उसने देखा कि लोग उन दोनों की पिटाई कर रहे थे। इसके अलावा पुलिस ने बताया कि दोनों ने भीड़ से कहा कि अविनाश उनका सरदार है जिसके बाद भीड़ ने उस पर भी हमला बोल दिया। वहीें बता दें कि दोनों ने कथित रूप से बैट्री चुराई थी और उसे अविनाश के ऑटोरिक्शा में रखा था, पुलिस का कहना है कि एक आरोपी को पकड़ लिया गया है और अन्य की तलाश की जा रही है। 

संत राम भद्राचार्य ने कहा- 11 दिसंबर के बाद राम मंदिर निर्माण पर होगा बड़ा फैसला

गौरतलब है कि चोरी के मामलेे को देखते हुए लोगों ने आॅटो में बैठे दोनों लोगों को जमकर धुना। वहीं पीड़ित अविनाश की मां ने बताया कि उसका बेटा अक्सर रात को ही ऑटो चलाता था। वहीं उन्होने बताया कि जब वो घटना स्थल पर अपने पति के साथ पहुंची, तब उन्होने देखा कि अविनाश को करीब 250 लोगों की भीड़ ने घेर रखा था और उसे दो अन्य लोगों के साथ एक खंबे से बांधा हुआ था। इसके अलावा भीड़ में मौजूद लोग उन्हें चोर बुला रहे थे और पीट रहे थे। 


खबरें और भी 

संविधान दिवस: क्यों, कैसे और कब हुई शुरुआत?

प्रयागराज कुंभ: अब पहचान पत्र होने पर ही संतों को मिलेगा अखाड़ों में प्रवेश

26/11 हमले के बाद अब तक हैं लोगों के जहन में हमले की यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -