दिल्ली टेस्ट : विराट-विजय की जोड़ी ने जड़ा शतक
दिल्ली टेस्ट : विराट-विजय की जोड़ी ने जड़ा शतक
Share:

भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखरी मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जा रहा है. इस मैच में भारत को पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला और टीम इंडिया के खिलाडियों ने इस मौके को अच्छे से भुनाया भी. इस मैच में भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने टॉस जीत पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया. चाय काल के बाद पहली पारी में टीम इंडिया का स्कोर दो विकटों के नुकसान पर 273 रन हो गया है. इस दौरान मुरली विजय और विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए भारत को इस मैच में मजबूत बना दिया है.

पहली पारी में मुरली विजय ने कप्तान कोहली के साथ बेहतरीन पार्टनरशिप की और इस सीरीज में अपना दूसरा शतक पूरा किया. वहीं कप्तान कोहली ने भी अपने 63वें टेस्ट मैच में 52वां इंटरनेशनल शतक पूरा किया. इतना ही नहीं इस मैच के दौरान उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में अपने 5 हजार रन भी पूरे किए. साथ ही इंटरनेशनल करियर में 16 हजार रनों का पहाड़ छूने का कारनामा भी कर दिखाया.

आपको बता दें कि फिलहाल टेस्ट में सबसे ज्यादा रन सचिन तेंदुलकर के नाम दर्ज है. इसी मैच में शिखर धवन (23) के रूप में भारत को पहला झटका लगा. जबकि पुजारा (23) रन बन श्रीलंका के दुसरे शिकार बने. फ़िलहाल मुरली विजय 128 और विराट कोहली 107 रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए है.

 

भारतीय टीम ने दुनिया की हर टीम को हराया है- वेंगसरकर

बिना टिकट मैच देखने आया कुत्ता

इन कप्तानों से भी कम है कोहली का वेतन

दोनों पैर गवाने के बाद भी पैरालिंपिक में जीता गोल्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -