उन्नाव मामले में सोमवार को सुनवाई करेगी अदालत, आरोपी MLA कुलदीप की पेशी संभव
उन्नाव मामले में सोमवार को सुनवाई करेगी अदालत, आरोपी MLA कुलदीप की पेशी संभव
Share:

नई दिल्ली : उन्नाव दुष्कर्म मामले में दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में सोमवार को सुनवाई की जाएगी। इससे पहले पिछली सुनवाई में अदालत ने मामले के मुख्य आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर और दूसरे आरोपी शशि सिंह के विरुद्ध प्रोडक्शन वारंट जारी किया थी। अदालत ने दोनों आरोपियों को 5 अगस्त को 12:30 बजे कोर्ट के समक्ष हाजिर होने के लिए कहा था। दरअसल, दुष्कर्म के आरोप के बाद पीड़िता के सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो जाने के बाद दबंग MLA कुलदीप सिंह सेंगर पर शिकंजा कसा है।

भाजपा से बेदखल किए जाने के बाद अब जिला प्रशासन भी सेंगर पर सख्त कार्रवाई कर रहा है। पिछले शुक्रवार को सर्वोच्च न्यायालय ने हत्या के प्रयास के मामले में रायबरेली जेल में कैद पीड़ित लड़की के चाचा को तिहाड़ जेल स्थानांतरित करने के निर्देश जारी किए थे। अदालत को बताया गया था कि लड़की की मां, पीड़िता को उपचार के दिल्ली शिफ्ट नहीं करना चाहती। अभी पीड़िता का उपचार इकिंग जार्ज मेडिशन कॉलेज, लखनऊ में चल रहा है। केंद्र सरकार ने अदालत को बताया था कि CRPF पीड़ित लड़की और परिवार की सुरक्षा में तैनात है।

वहीं यूपी सरकार ने अदालत को बताया था कि पीड़िता को 25 लाख का अंतरिम मुआवजा दिया गया है। अदालत द्वारा मीडिया को हिदायत दी गई थी कि उन्नाव मामले को रिपोर्ट करते समय किसी भी तरह पीड़िता की पहचान उजागर ना हो। दरअसल, पीड़िता को एम्स में भर्ती करने को लेकर अदालत ने परिवार से राय मांगी थी। जिसके बाद पीड़िता की माँ ने इसके लिए मना कर दिया था।

सीसीडी के संस्थापक सिद्धार्थ के पास इतने रूपये की बेहिसाब संपति थी

VIDEO: ग्लोबल टी-20 लीग में आग उगल रहा युवराज सिंह का बल्ला, फिर खेली आतिशी पारी

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर गिरती अर्थव्यव्स्था को लेकर निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -