दिल्ली एयरपोर्ट में लावारिस बैग मिलने से यात्रियों में मचा कोहराम
दिल्ली एयरपोर्ट में लावारिस बैग मिलने से यात्रियों में मचा कोहराम
Share:

नई दिल्ली: भारत की राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल आज सुबह तीन 3 एक लावारिस बैग मिलने के कारण यात्रियों में कोहराम मच गया है जिसके तुरंत बाद सुरक्षा बल को सूचित किया गया वही सुचना मिलने के बाद सुरक्षा बल ने उस लावारिस बैग को अपने कब्जे में जे लिया.

सूत्रों के मुतबिक पुलिस का कहना है कि शुक्रवार की सुबह प्रातः 3 बजे एक लावारिस बैग मिलने का मामला दर्ज कराया गया जंहा पुलिस अधिकारीयों ने उस बैग को तुरंत अपने कब्जे में ले लिया है. मिली जानकारी के अनुसार  यह बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है कि बैग में क्या  सामग्री है. वही दिली पुलिस अभी भी इस बात कि जाँच पड़ताल में लगी हुई है.

लावारिस बैग की  जानकारी मिलने के बाद से एयरपोर्ट पुलिस ने टर्मिनल-3 की सुरक्षाबल को बढ़ा दिया जा चुका है. जंहा भारी मात्रा में  सीआईएसएफ के जवानो को तैनाती पर खड़ा कर दिया गया है, जिसके साथ ही डॉग स्क्वॉड की मदद ली गयी है. हम आपको बता दें कि आज जर्मनी कि चांसलर एंजला मर्केल भारत के यात्रा पर है. जंहा वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मर्केल से आज सभी तमाम मुद्दों पर बात चीत करेंगे.जंहा लोगो इस तरह की कोई भी लावारिस वास्तु मिलने पर सावधान रहने को कहा गया और इस सूचना की जानकारी तुरंत पुलिस आधी तक पहुंचने की बात की है.

ग्राम स्वयंसेवक के विभिन्न पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 19000 रु

डिप्टी डायरेक्टर के पदों पर वैकेंसी , B.Tech/B.E डिग्री पास करें अप्लाई

अब स्मैक तस्करों की नहीं रहेगी खैर, मध्य प्रदेश ने बनाया मास्टर प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -