सौतेले बाप को 3 साल की बेटी पर नहीं आया रहम, किया खौफनाक काम
सौतेले बाप को 3 साल की बेटी पर नहीं आया रहम, किया खौफनाक काम
Share:

अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह दिल्ली के अंबेडकर नगर स्थित दक्षिणपुरी इलाके का है जहाँ एक सौतेले बाप द्वारा अपनी 3 साल की बेटी को चिमटे से दाग दिया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक यहां सौतेले पिता ने मासूम को पहले तो बुरी तरह पीटा, इसके बाद सारी हदें पार करते हुए बच्ची को चिमटे से दाग दिया. वहीं इस घटना को अंजाम देने के बाद से बाप भाग गया है. वहीं अब पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले को राजधानी के दक्षिणपुरी इलाके का बताया जा रहा है.

वहीं मासूम बच्ची के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान मिले हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. इस मामले में बच्ची की दादी का कहना है कि ''करीब एक साल पहले बीमारी की वजह से उनके बेटे की मौत हो गई थी. इसके बाद उसकी विधवा पत्नी ने 3-4 महीने पहले शिवा नाम के शख्स के साथ शादी कर ली और अपनी बेटी के साथ रहने लगी.''

वहीं आगे बताया गया है कि ''इसके बाद आए दिन सौतेला पिता शिवा 3 साल की मासूम बच्ची के साथ मारपीट करता था. 2 दिन पहले सौतेले बाप ने मासूम बच्ची को गर्म करछी से जलाने की कोशिश की. बच्ची की मां ने जब भी बच्ची के साथ मारपीट का विरोध किया तो उसके साथ भी वो मारपीट करने पर उतर आता था.'' इस मामले में आस-पड़ोस के लोगों ने जब बच्ची के चीखने की आवाजें सुनी तो उन्होंने बच्ची की मौसी से संपर्क किया और उसके बाद जब मासूम बच्ची के दादा-दादी और दूसरे रिश्तेदार पहुंचे तो बच्ची के शरीर पर जख्म के निशान देखकर हैरान हो गए. वहीं बच्ची के दादा-दादी की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ट्रेन से कटकर होमगार्ड जवान समेत तीन लोगों की मौत

दुकानदार के बेटे का अपहरण, विरोध में सड़क जाम

पुलिस ने एक किलो हेरोइन के साथ तस्कर को दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -