दिल्ली सॉकर एसोसिएशन बना फुटबाल दिल्ली

दिल्ली:  दिल्ली सॉकर एसोसिएशन के अध्यक्ष शाजी प्रभाकरन ने कहा कि अब ‘‘ दिल्ली सॉकर एसोसिएशन को अब फुटबाल दिल्ली के नाम से पुकारा जाएगा , जो देश में खेल के विकास में नए अध्याय में प्रवेश कर रही है. आज का दिन ऐतिहासिक है. हम दिल्ली को 2021 तक देश में आदर्श फुटबाल राज्य बनाना चाहते हैं. ’’बता दें कि फुटबाल दिल्ली ने पहली बार पेशेवर स्टाफ को भी रखा है जो विभिन्न प्रबंधन भूमिकाएं तकनीकी , प्रबंधन , रणनीतिक और वित्तीय देखेंगे.

बता दें कि इस मौके पर अध्यक्ष शाजी प्रभाकरन ने  यह भी घोषणा की कि फुटबाल दिल्ली बालिकाओं के लिए ‘ सेंटर आफ एक्सीलेंस ’ का भी सहयोग करेगी जिसे इस साल शहर के एक स्कूल में स्थापित किया जायेगा. एंजेलिक फाउंडेशन इस सेंटर आफ एक्सीलेंस को बनाने में मदद करेगी और अगले कुछ दिन में इस संबंध में एक समझौते पत्र पर भी हस्ताक्षर किए जाएंगे. 

सॉकर एसोसिएशन के इस नामकरण पर प्रभाकरन का कहना है कि यह कदम राष्ट्रीय राजधानी को 2021 तक आदर्श फुटबाल राज्य बनाने लिए उठाया गया. दिल्ली सॉकर एसोसिएशन के अध्यक्ष शाजी प्रभाकरन ने  इस सत्र में होने वाले कुछ टूर्नामेंट के साथ कुछ नई शुरूआत की भी घोषणा की और कहा  सुनील छेत्री के जन्मदिन को हर साल ‘ फुटबाल दिल्ली डे ’ के नाम से जाना जाएगा.

सानिया करेंगी टोक्यो ओलम्पिक में वापसी

IPL 2018: दिल्ली ने हैदराबाद के सामने रखा 164 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य

इसलिए भारत से मदद मांग रहा पाकिस्तान का ये दिग्गज खिलाड़ी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -