MCD चुनाव से पहले दिल्ली कांग्रेस में अंतर्कलह, अब पार्टी से नाराज़ हुए शीला दीक्षित के बेटे
MCD चुनाव से पहले दिल्ली कांग्रेस में अंतर्कलह, अब पार्टी से नाराज़ हुए शीला दीक्षित के बेटे
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में नगर निगम चुनाव (MCD Election) से ठीक पहले कांग्रेस में नया कलह देखने को मिल रहा है। कांग्रेस नेता और दिवंगत पूर्व सीएम शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित ने एक ट्वीट करते हुए अपनी ही पार्टी के नेता देवेंद्र यादव को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने इस बात पर आपत्ति जताई है कि देवेंद्र यादव कांग्रेस के उस कार्यक्रम में कैसे शामिल हुए, जहाँ उनकी माँ शीला दीक्षित की तस्वीर लगी हुई है।

 

दरअसल, जिस कार्यक्रम में कांग्रेस द्वारा दिल्ली MCD चुनाव के लिए घोषणापत्र जारी किया जा रहा था, उस कार्यक्रम के एक बैनर पर शीला दीक्षित की भी तस्वीर भी छपी हुई थी। कार्यक्रम की तस्वीरें कांग्रेस नेता मुदित अग्रवाल ने ट्विटर पर पोस्ट की थी। इन तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए संदीप दीक्षित ने ट्वीट किया कि, 'मुझे यह पूर्णतः निंदनीय लगता है कि देवेंद्र यादव उस मंच पर बैठे हुए हैं, जहाँ मेरी माँ की तस्वीर लगी हुई है। एक समय में उन्होंने मेरी माँ को अपमानित करने का भरपूर प्रयास किया था।' बता दें कि, वर्ष 2019 में अजय माकन द्वारा इस्तीफा दिए जाने के बाद शीला दीक्षित दिल्ली कांग्रेस इकाई की अध्यक्ष बनी थीं। उस समय देवेंद्र यादव कार्यकारी अध्यक्ष का पद संभाल रहे थे। बताया जाता है कि शीला दीक्षित और देवेंद्र यादव के बीच अनबन रहा करती थी।

 

वहीं, भाजपा ने इस मामले को लेकर कांग्रेस पर चुटकी ली है। भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'राजस्थान में पायलट बनाम गहलोत विवाद के बाद, अब दिल्ली में भी कांग्रेस बनाम कांग्रेस विवाद! एक बार फिर से ‘टुकड़े-टुकड़े कांग्रेस’! दिल्ली की पूर्व सीएम के बेटे ने अपने ही पार्टी के नेताओं पर हमला बोला! पहले कांग्रेस को जोड़ लो राहुल जी- भारत तो जुड़ा हुआ है। सरदार पटेल जी को धन्यवाद।'

गुजरात के मुस्लिम बहुल इलाके में ओवैसी का विरोध, 'गो बैक' के नारे लगे, लोगों ने दिखाए काले झंडे

'राहुल बाबा का ज्ञान, बाबा-बाबा ब्लैक शीप तक ही सीमित है', गृहमंत्री का आया बयान

'चलिए इसी बहाने आपने सियाराम कहा तो नही तो महिलाओं को आप', राहुल गांधी पर BJP ने बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -