शाहीनबाग़ में 'बुलडोज़र' का खौफ, सड़कों पर पड़ा सामान खुद ही हटाने लगे लोग
शाहीनबाग़ में 'बुलडोज़र' का खौफ, सड़कों पर पड़ा सामान खुद ही हटाने लगे लोग
Share:

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली में अतिक्रमण हटाए जाने को लेकर जो कार्रवाई प्रस्तावित है, उसका खौफ शाहीन बाग में अभी से दिखने लगा है. वहां फर्नीचर बाजार में अफरातफरी का माहौल है. फर्नीचर बाजार में दुकानदार खुद ही ऐसा सामान हटा रहे हैं, जो आम दिनों में दुकानों के बाहर सड़क पर रहता है. बता दें कि SDMC ने आज ही बताया था कि जसोला इलाके में सामान्य अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया जाएगा. बता दें कि शाहीन बाग जसोला के पास ही पड़ता है.

SDMC द्वारा कहा गया था कि अतिक्रमण विरोधी अभियान में SDMC के अफसर शामिल रहेंगे. यह भी बताया गया था कि सड़कों पर अवैध पार्किंग और अवैध रेहड़ी-पटरी विक्रेताओं पर यह कार्रवाई की जाएगी. कहा गया था कि SDMC के महापौर इस कार्रवाई के दौरान वहां मौजूद नहीं रहेंगे और वहां कोई तोड़फोड़ और कोई स्पेशल अभियान नहीं चलाया जाएगा.

SDMC को यह सफाई इसलिए देनी पड़ी थी क्योंकि दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के महापौर मुकेश सुर्यन ने कहा था जहांगीरपुरी के बाद अब साउथ दिल्ली के इलाकों में बुलडोजर की कार्रवाई की जाएगी. इसमें उन्होंने कहा था कि शाहीन बाग में सरकारी जमीनों पर अतिक्रमण किया गया है. इसके अतिरिक्त सरिता विहार, कालिंदी कुंज में लोगों ने कॉलोनी काट कर अवैध कब्जा कर रखा है.

राष्ट्रभाषा नहीं राजभाषा है हिंदी, जानिए अंतर

'2 मई तक खाली कर दें सरकारी बंगले..', मोदी सरकार ने 8 जाने माने कलाकारों को भेजा नोटिस

पक्के ब्राह्मण थे बाजीराव, फिर भी उनके कई वंशज क्यों बन गए मुस्लिम ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -