कोरोना: नहीं सुधर रहे शाहीनबाग़ के लोग, धरनास्थल पर फिर लगाई भीड़
कोरोना: नहीं सुधर रहे शाहीनबाग़ के लोग, धरनास्थल पर फिर लगाई भीड़
Share:

नई दिल्ली: इस समय कोरोना के कहर से देश के साथ ही पूरी दुनिया भी जूझ रही है, इसी के चलते दुनिया भर के कई देशों में लॉक डाउन का ऐलान कर दिया गया है। वहीं भारत में भी कई शहरों को लॉक डाउन कर दिया गया है, जिनमे देश की राजधानी दिल्ली भी शामिल है। लेकिन दिल्ली में स्थित शाहीन बाग़ के प्रदर्शनकारी सरकार के निर्देशों का पालन करने के लिए तैयार नहीं हैं।

आज लगभग 10 बजे दिल्ली के शाहीन बाग में CAA प्रदर्शन स्थल के पास बड़ी तादाद में लोग जमा हो गए है। कोरोना वायरस और लॉकडाउन का हवाला देते हुए पुलिस ने सुबह धरना स्थल को खाली करा दिया था। लेकिन इसके बाद भी ये प्रदर्शनकारी वापस उस स्थल पर आकर जमा हो गए हैं। पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार समझाए जाने के बाद भी उनपर कोई असर नहीं हो रहा है।

आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (NRC) के खिलाफ दिल्ली के शाहीनबाग में जारी विरोध प्रदर्शन को पुलिस ने मंगलवार सुबह खत्म करा दिया था. दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग के अवरुद्ध रास्ते को भी खोल दिया था. 101 दिनों से CAA-NRC के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी था. दिल्ली पुलिस के अनुसार कोरोनावायरस के प्रकोप को देखते हुए धरना को खत्म कराया गया है. 

कोरोना की मार के बाद संभला बाज़ार, सेंसेक्स में 683 अंकों की बढ़त

कोरोना की मार से शेयर बाजार भी रोया, निवेशकों के 10 लाख करोड़ रुपये डूबे

IRCTC में लगा लोअर सर्किट, ट्रेने भी हुई कैंसल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -