दिल्ली सीलिंग : रामलीला मैदान में महाभारत, बंद रहेगी 8 लाख दुकानें
दिल्ली सीलिंग : रामलीला मैदान में महाभारत, बंद रहेगी 8 लाख दुकानें
Share:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लगातार हो रही सीलिंग थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं, और ना ही इसका विरोध रूकने का नाम ले रहा है. ऐसे में आज व्यापारियों ने प्रशासन के खिलाफ एकजुट होने के लिए दिल्ली बंद का ऐलान किया हैं, जिसके मुताबिक़ दिल्ली में आज करीब 8 लाख दुकानों पर बंद का असर देखने को मिलेगा. साथ ही करीब 1 लाख लोग आज दिल्ली के प्रसिद्ध रामलीला मैदान में प्रशासन के खिलाफ एकजुट भी होंगे. आपको बता दे कि दिल्ली के व्यापारी पिछले कई समय से सीलिंग बंद को लेकर नुकसान झेल रहे हैं. 

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कई प्रमुख बाजार स्थल जैसे चांदनी चौक, करोलबाग, पहाड़गंज, कनॉट प्लेस, खान मार्केट, सरोजनी नगर, लक्ष्मी नगर समेत दिल्ली के तीन हजार से अधिक छोटे-बड़े बाजार आज सीलिंग के कारण बंद रहेंगे. 3 हजार बाजार के तहत करीब 8 लाख दुकानों पर बंद का असर देखने को मिलेगा. आज दिल्ली के कई व्यापारी अपनी दुकानें बंद कर रामलीला मैदान पर होने वाली विशाल रैली में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे. 

दिल्ली में सीलिंग के विरोध में निकाली जाने वाली विशाल रैली को देखते हुए सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किये गए है. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा को लेकर बाउंसर्स तैयार किये गए है. दिल्ली में पिछले चार माह से व्यापारी सीलिंग के चलते परेशान है. आज रामलीला मैदान में महारैली में व्यापारी सरकार के समक्ष सीलिंग को लेकर कई प्रकार की मांग भी रखेंगे. 

निर्माणाधीन भवन की शटरिंग के नीचे दबे मजदूर

केरला: रेडियो जॉकी की स्टूडियो में घुसकर हत्या

बसपा-सपा की कांग्रेस तो शून्य है- श्रीकांत शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -