मनी लॉन्डरिंग मामला: कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को जेल या बेल ? सुनवाई आज
मनी लॉन्डरिंग मामला: कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को जेल या बेल ? सुनवाई आज
Share:

नई दिल्‍ली : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किए गए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार की जमानत याचिका पर दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट आज सुनवाई करेगा. इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने राउज एवेन्यू कोर्ट में शिवकुमार की जमानत याचिका पर अपना जवाब दायर किया था. ईडी ने शिवकुमार की जमानत याचिका का विरोध करते हुए कहा था कि हिरासत में पूछताछ के दौरान उन्होंने मौजूद दस्तावेजी सबूतों के बाद भी सहयोग नहीं किया था.

ईडी ने कहा था कि जांच में कई लोगों और संस्थाओं के नाम सामने आए हैं, मामले को तार्किक निष्कर्ष पर ले जाने के लिए इन लोगों से पूछताछ आवश्यक है और यदि शिवकुमार को जमानत दी जाती है तो पूरी संभावना है कि वह जांच में बाधा उत्पन्न करेंगे और उक्त व्यक्तियों को प्रभावित करेंगे. आपको बता दें कि राउज एवेन्यू कोर्ट ने कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को 1 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था. 

इसके साथ ही अदालत ने शिवकुमार की स्वास्थ्य को पहली प्राथमिकता देते हुए उन्हें अस्‍पताल में भर्ती करने के लिए भी कहा था. अदालत ने कहा था कि यदि डॉक्‍टर शिवकुमार को हॉस्पिटल में एडमिट करने को आवश्यक बताते हैं तो उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया जाए और हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते हैं उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया जाए.

शरद पवार ने दिया एक और विवादित बयान, कही यह बात

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: लोकसभा के हिसाब से होगा सीटों का बंटवारा, उद्धव ठाकरे ने दिए संकेत

कांग्रेस ने इस पूर्व संपादक को नियुक्त किया अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का प्रवक्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -