दिल्ली में युवक पर सरेआम गोलीबारी, 4 गोली दाग कर फरार हुए बदमाश
दिल्ली में युवक पर सरेआम गोलीबारी, 4 गोली दाग कर फरार हुए बदमाश
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-11 में शुक्रवार को सरेआम गोलीबारी से हड़कंप मच गया। मामला शाम लगभग 6 बजे का है। दिल्ली के खेड़ा खुर्द गांव का निवासी मनीष अपने साथियों के साथ एसेंट कार में बैठकर कहीं जा रहा था। जब उसकी कार सेक्टर 11 से गुजर रही थी, ठीक उसी वक़्त एक स्विफ्ट कार ने ओवरटेक किया और उसकी कार के सामने लाकर गाड़ी रोक दी।

मनीष को भी इसके चलते अपनी कार रोकनी पड़ी। इसके पहले कि मनीष और उसके दोस्त कुछ समझ पाते, सामने की कार से पिस्टल लेकर चार लोग निकले और सभी ने मनीष को निशाना बनाकर करके गोली चलानी शुरू कर दी। खतरा भांपते ही मनीष कार से उतर कर भागने लगा। किन्तु बदमाशों ने सड़क पर दौड़ाकर उसको 4 गोलियां दाग दीं।

चश्मदीदों के अनुसार बदमाशों ने लगभग 10 राउंड से अधिक गोलियां चलाईं। मनीष को चार गोली मारने के बाद बदमाश घटनास्थल से भाग गए। इसके बाद दोस्तों ने पुलिस को सूचित किया और तुरंत मनीष को उपचार हेतु पास के अस्पताल ले गए, जहां से उसे शालीमार बाग के फोर्टिस अस्पताल में रेफर कर दिया गया। फिलहाल मनीष की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला मान रही है, हालाँकि पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है।

गोडसे पर टिप्पणी करने के लिए भाजपा के तीन नेताओं को कारण बताओ नोटिस, कार्यवाही करेंगे शाह

अब से कुछ देर बाद बाबा केदारनाथ और बदरीनाथ के दर्शन करेंगे पीएम मोदी

येदियुरप्पा ने किया दावा, लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद गिर जाएगी कर्नाटक सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -