दिल्ली: बेहतर सड़कों के लिए सड़क पर उतरे लोग, लगा 15 KM लंबा जाम

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री साहब सिंह वर्मा के गांव मुंडका में जलजमाव की समस्या होने से हाहाकार मच गया है। जी दरअसल यहाँ कई महीने से परेशान स्थानीय निवासी आज यानी सोमवार सुबह मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास टीकरी बॉर्डर की ओर जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए। वहीं उनके धरने पर बैठने की वजह से दिल्ली-हरियाणा राष्ट्रीय राजमार्ग (रोहतक रोड) पर करीब 15 किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

मिली जानकारी के तहत धरने और जाम की वजह से यहाँ राहगीरों को समस्या हो रही है। यहाँ सुबह अपने दफ्तरों के लिए निकले लोग अब तक जहां के तहां ही फंसे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ यहाँ प्रदर्शनकारी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से ठोस आश्वासन की मांग पर अड़े हुए हैं। आप सभी को बता दें कि यह धरने पर बैठे लोग पूर्व मुख्यमंत्री वर्मा के भाई एवं पूर्व महापौर आजाद सिंह के नेतृत्व में बैठे हैं। इस लिस्ट में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हैं।

वहीं दूसरी तरफ सड़क पर लगे भारी जाम को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने दोनों साइड के रोड बंद कर ट्रैफिक को डायवर्ट करना शुरू कर दिया है। इसी के साथ ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ग्रामीणों से बातचीत कर मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस समय दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के नीचे प्रदर्शन के कारण दोनों साइड का ट्रैफिक बंद कर दिया है। वहीं ट्रैफिक को नांगलोई पानी की टंकी से नजफगढ़ की तरफ व घेवरा मोड़ से कंझावला की तरफ मोड़ दिया गया है

आंध्र में जगन मोहन रेड्डी का जादू लोगों के दिलों पर अब भी है बरक़रार, निकाय चुनाव ने कांग्रेस ने मारी बाजी

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने टीकाकरण अभियान पर 'निराधार आरोप' को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना

हैदराबाद में गणपति बप्पा मोरया अगले बरस तू जल्दी आ।।। की गूंज के साथ किया गया गणपति विसर्जन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -