इंदौर: DPS की बस से फिर हुआ हादसा, सुलभ शौचालय की दीवार तोड़कर भीतर घुसी
इंदौर: DPS की बस से फिर हुआ हादसा, सुलभ शौचालय की दीवार तोड़कर भीतर घुसी
Share:

इंदौर: दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) की एक बस सोमवार को फिर से हादसे का शिकार हो गई है। सड़क पर तेज रफ्तार से दौड़ रही बस की स्टार चौराहे के पास स्टेयरिंग फेल हो गई और बस बेकाबू होकर सुलभ कॉम्प्लेक्स में जा घुसी। टक्कर से जहां बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं सुलभ कॉम्प्लेक्स की दीवार और रैंप भी इस टक्कर में टूट गया। हालांकि, हादसे के दौरान बस में कोई बच्चा नहीं था, नहीं तो एक बार फिर बड़ा हादसा हो सकता था।

कुलभूषण जाधव मामला: भारत का आरोप- जाधव के खिलाफ साजिश कर रहा पाक

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस बच्चों को स्कूल के लिए लेने के लिए जा रही थी। स्टार चौराहे के समीप बस अचानक अनिंयत्रित हो गई। ड्राइवर ने बस को काबू करने की कोशिश की, लेकिन बस का स्टेयरिंग भी फेल हो गया। बस की रफ्तार अधिक होने से बस चालक उस नियंत्रित नहीं कर पाया और बस सुलभ शौचालय के रैंप पर चढ़कर दीवार को तोड़ती हुई निकल गई।  

अंतर्राष्ट्रीय अदालत में चल रही कुलभूषण जाधव की सुनवाई, पाकिस्तान ने सुनाई है सजा-ए -मौत

हादसे की सूचना मिलने के बाद स्कूल प्रबंधन घटनास्थल पर पहुंचा और बस को क्रेन की सहायता से हटवाया। सुलभ शौचालय का संचालन करने वाले परिवार ने जानकारी देते हुए बताया है कि सुबह सभी अंदर सो रहे थे। इसी दौरान जोरदार धमाका हुआ। बाहर आकर देखा तो बस की टक्कर से रैंप और दीवार टूटी हुई थी। आपको बता दें कि जनवरी 2018 में डीपीएस की बस का बायपास पर एक दुखद हादसा हो गया था, जिसमें चार बच्चों की मृत्यु हो गई थी।

खबरें और भी:-

अंतराष्ट्रीय बाजार में आज भी डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

सप्ताह के पहले दिन गिरावट के साथ हुई बाजार की शुरुआत

सोने में बढ़त तो चाँदी में नजर आयी स्थिरता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -