2 दिन पहले बेल पर बाहर आई थी गर्भवती महिला, पति ने कर डाली हत्या
2 दिन पहले बेल पर बाहर आई थी गर्भवती महिला, पति ने कर डाली हत्या
Share:

नई दिल्ली: देश से आए दिन कई तरह केस सामने आते रहते है वही इस बीच एक और मामला सामने आया है राजधानी नई दिल्ली से। दरअसल, यहां के निजामुद्दीन क्षेत्र में दिन दहाड़े क़त्ल को अंजाम दिया गया है। निजामुद्दीन क्षेत्र में एक गर्भवती महिला का क़त्ल कर दिया गया तथा व्यक्ति घटना में घायल हुआ है। कहा जा रहा है कि गर्भवती महिला दो दिन पहले ही बेल पर जेल से बाहर आई थी। 

वही पुलिस द्वारा बताई गई जानकारी के मुताबिक, प्रातः लगभग 10.42 बजे उन्हें तहरीर प्राप्त हुई कि निजामुद्दीन क्षेत्र में एक महिला को गोली मारी गई है जबकि एक घायल हुआ है। घायल महिला को सफदरजंग हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया, जबकि शहादत नाम के चोटिल शख्स को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृत महिला का नाम साइना है, वो आठ माह की गर्भवती थी। एक वर्ष पहले ही उसका वसीम नाम के शख्स से विवाह हुआ था। वसीम के साइना की सगी बहन से भी प्रेम संबंध थे। जेल से साइना के बाहर आने के पश्चात् वसीम ने उससे भेंट नहीं की, जिससे दोनों में विवाद हुआ। आज वसीम ने साइना का क़त्ल कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दायर कर लिया है। घटना में रेहाना की भूमिका भी संदेह के घेरे में है। पुलिस ने वसीम को हिरासत में लेकर क़त्ल में इस्तेमाल किया गया हथियार गिरफ्तार कर लिया गया है।

कलयुगी माँ ने प्रेमी संग मिलकर की बेटी की हत्या, पिता के क़त्ल में जा चुकी है जेल

शादी समारोह में गई महिला के साथ सामूहिक बलात्कार, एक दरिंदा गिरफ्तार

बिहार में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली, छानबीन में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -