माँ बन रही थी प्यार में संकट तो बेटी ने ले ली जान
माँ बन रही थी प्यार में संकट तो बेटी ने ले ली जान
Share:

हाल ही में अपराध का नया मामला दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद से सामने आया है. इस मामले में प्यार में पागल एक नाबालिग बेटी ने अपनी ही मां की हत्या कर दी. खबरों के मुताबिक़ दिल्ली के बृज विहार थाने में तैनात दिल्ली पुलिस की हेड कांस्टेबल शशि शुक्ला को उसी की नाबालिग बेटी ने साजिश के तहत प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. जी हाँ, यह बहुत ही चौकाने वाला मामला है और इस मामले को जानने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार हत्या का कारण मां का प्रेमी और प्रेमिका (बेटी) के बीच आना था जो इस महिला पुलिसकर्मी की बेटी को रास नहीं आ रहा था. इस मामले में हत्या के बाद पूरा पुलिस थाना सदमे में डूबा हुआ है. इस मामले की जब जांच की गई तो सच सामने आया. वहीं पुलिस को शुरुआती जांच में बेटी पर इस हत्या में शामिल होने का शक हुआ और जब पुलिस ने नाबालिग बेटी से सख्ती से पूछताछ की तो वो टूट गई और पूरे मामले का खुलासा कर दिया.

इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि महिला पुलिसकर्मी अपनी नाबालिग बेटी को बार-बार लड़के से दूर रहने के लिए फटकार लगाती थी, जो उसे पसंद नहीं था. इस करण उसने अपनी मां को रास्ते से हटाने के लिए प्लान बनाया और फिर उस प्लान को अंजाम दिया. इस मामले में उसके गुनाह कुबूल कर लेने के बाद पुलिस ने आरोपी लड़की और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

पश्चिम बंगाल: अन्धविश्वास ने ली दो मासूमों की जान, जादू-टोने के चलते दो अन्य बच्चे भी घायल

पत्नी को पड़ोसी के साथ देखते ही भड़का पति और फिर उठाया यह खौफनाक कदम

मैदान में खड़े कर उतरवाए गए लड़कियों के पूरे कपड़े, वजह उड़ा देगी होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -