दिल्ली पुलिस ने जीता दिल, लोगों को जागरूक करने के लिए अनोखे अंदाज में किया ट्वीट
दिल्ली पुलिस ने जीता दिल, लोगों को जागरूक करने के लिए अनोखे अंदाज में किया ट्वीट
Share:

नई दिल्ली: भारत में जहां निरंतर कोरोना का प्रकोप जारी है तथा अलग-अलग प्रदेशों में प्रतिबंध लागू किए गए है. वही भारत की राजधानी दिल्ली में अब दिल्ली पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से बहुत मजेदार तरीके से जनता को वैक्सीन के लिए जागरूक किया है. दिल्ली में कोरोना के हालात दिन-प्रतिदिन बद से बदतर होते जा रहे है एक भारी आबादी को कोरोना ने प्रभावित किया है. ऐसे में बढ़ते प्रकोप के चलते दिल्ली पुलिस ने भी अपने हाथ-पांव कास लिए है. 

वही दिल्ली पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से वैक्सीन की अहमियत को समझाते हुए कहा है कि "मास्क पहनो और इधर-उधर मत #डोलो.” अपनी इस ट्विटर की लाइन के माध्यम से उन्होंने दिल्ली के लोगों को मास्क की अहमियत बताते हुए समझाया है कि यदि आवश्यकता हो तब ही घर से बाहर निकलो और वैक्सीन की दोनों डोज लो. दूसरी और वही वैक्सीन से जुड़े एक मीम साझा किया जिसमे लिखा है कि "वैक्सीन के कितने डोज लेने हैं? जिसका उत्तर है दो लो. वही दिल्ली पुलिस के इस ट्वीट की हर तरफ चर्चा हो रही है, तथा हर कोई प्रशंसा कर रहा है. 

आपको बता दें कि दिल्ली में हाल ही में हुई DDMA की अहम मीटिंग में लिये गये फैसलों की खबर दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने एक ट्वीट के माध्यम से दी है. जिसमें उन्होंने लिखा कि कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए रेस्टोरेन्ट तथा बार को अब बंद करने का निर्णय लिया गया है इसके साथ ही साप्ताहिक बाजार को लेकर लिये गये निर्णय पर उपराज्यपाल ने लिखा कि अब प्रत्येक जोन में प्रतिदिन सिर्फ एक ही साप्ताहिक बाजार खोलने की मंजूरी होगी. मतलब एक जोन में केवल एक बाजार वो भी किसी सुरक्षित स्थान पर जहां अधिक भीड़ जमा ना हो.

युवक को करनी थी शादी, नहीं थे पैसे तो बैंक से उड़ाए लाखों रूपये, और फिर...

राष्ट्रीय युवा दिवस पर बोले पीएम मोदी- 'बेटा-बेटी एक समान, बेहतरी के लिए शादी की उम्र 21 साल...'

लेडी कांस्टेबल ने दिखाया टशन! बीच सड़क शख्स से साफ कराई पैंट, फिर जो किया उसे देख हैरान हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -