भाजपा नेता तजिंदर बग्गा को सुरक्षा मुहैया कराएगी दिल्ली पुलिस, अधिकारियों ने बताई वजह
भाजपा नेता तजिंदर बग्गा को सुरक्षा मुहैया कराएगी दिल्ली पुलिस, अधिकारियों ने बताई वजह
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा इकाई के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा द्वारा अपनी सुरक्षा को लेकर आशंका जाहिर किए जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने शनिवार को कहा कि वह उनके लिए आवश्यक सुरक्षा प्रबंध करेगी। पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को बग्गा को दिल्ली के जनकपुरी में उनके घर से अरेस्ट कर लिया था, मगर दिल्ली पुलिस यह कहते हुए उन्हें हरियाणा से वापस ले आई थी कि पंजाब पुलिस ने उसे गिरफ्तारी के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि बग्गा ने अपनी सुरक्षा को लेकर डर जाहिर किया है। हम सुरक्षा के आवश्यक प्रबंध करेंगे। दिल्ली पुलिस ने बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा की शिकायत पर शुक्रवार को पंजाब पुलिस के खिलाफ किडनेपिंग का एक मामला दर्ज किया था। उनके पिता ने आरोप लगाया था कि कि कुछ लोग सुबह लगभग आठ बजे उनके घर आए और उनके बेटे को किडनैप करके ले गए।

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक, भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के राष्ट्रीय सचिव बग्गा को गत माह मोहाली में उनके खिलाफ दर्ज एक मामले में संबंध में अरेस्ट किया गया था। उन्हें शुक्रवार देर रात एक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। प्रीतपाल बग्गा ने बताया कि उनका बेटा अपने दोस्तों और समर्थकों के साथ देर रात लगभग एक बजे घर वापस लौटा था।

पंजाब की जेल में हुआ अनोखा 'नींबू घोटाला', निलंबित हो गए जेलर

ज्ञानवापी मस्जिद केस: मुस्लिमों ने कोर्ट कमिश्नर पर लगाया पक्षपात का आरोप, हटाने की मांग

विजिलेंस जांच में 'रिश्वत लेने' के दोषी पाए गए IPS अफसर मणिलाल पाटीदार, अब दर्ज होगी FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -