कन्हैया को किसी अज्ञात जगह ले जाया गया

Feb 26 2016 12:19 PM
कन्हैया को किसी अज्ञात जगह ले जाया गया

नई दिल्ली : राष्ट्रद्रोह के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार को दिल्ली पुलिस की एक टीम किसी अज्ञात जगह परप लेकर गई है। कन्हैया को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया था। कन्हैया को कहां ले जाया गया है, इस संबंध में किसी को भी जानकारी नहीं दी गई है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, छात्र नेता को रात करीब 8.30 बजे तिहाड़ जेल से ले जाया गया। पुलिस ने कन्हैया के पेशी वारंट के लिए इस आधार पर याचिका दायर की थी कि जेएनयू के विवादास्पद कार्यक्रम के संबंध में दो अन्य छात्रों- उमर खालिद और अर्निबन भट्टाचार्य के बयानों में विसंगति के मद्देनजर कन्हैया का उनसे सामना करवाया जाना है।

इस याचिका का कन्हैया के वकील ने विरोध किया और कहा कि पुलिस को उसके क्लाइंट की हिरासत पहले ही पांच दिनों के लिए दी जा चुकी है। मामले में पूछताछ के लिए उन्हें भरपूर समय भी मिला है। वकील ने कन्हैया की ओर से बोलते हुए यह भी कहा कि मामले में गिरफ्तार किए गए दो अन्य छात्रों और कन्हैया के बीच कोई संबंध नहीं है, क्यों कि वो अलग-अलग छात्र संगठन से जुड़े है। पुलिस ने कन्हैया को 12 फरवरी को हिरासत में लिया था।