किसान आंदोलन: क्या दिल्ली में गिरफ्तार हो गए राकेश टिकैत ? दिल्ली पुलिस ने दिया जवाब
किसान आंदोलन: क्या दिल्ली में गिरफ्तार हो गए राकेश टिकैत ? दिल्ली पुलिस ने दिया जवाब
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने भारतीय किसान संघ (भाकियू) के नेता राकेश टिकैत की गिरफ्तारी की खबरों को शनिवार को फर्जी करार दिया है. पुलिस ने बताया कि इस प्रकार की फर्जी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. इसके अलावा यूनियन की ओर से भी बताया गया है कि टिकैत की गिरफ्तारी नहीं हुई है. किसान शनिवार को दिल्ली में कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन के सात माह पूरे होने पर प्रदर्शन कर रहे हैं.

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) प्रियंका कश्यप ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'फर्जी खबर! राकेश टिकैत की गिरफ्तारी से संबंधित खबर झूठी है. कृपया ऐसी फर्जी खबरों/ट्वीट से दूर रहें. इस तरह की झूठी खबरें/ट्वीट फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.' भाकियू के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र मलिक ने भी बताया कि टिकैत को अरेस्ट नहीं किया गया है. मलिक ने कहा कि, "पुलिस ने टिकैत को गिरफ्तार नहीं किया था. वह अब भी गाजीपुर में आंदोलनस्थल पर हैं, जहां कृषि कानूनों के विरुद्ध प्रदर्शन चल रहा है. विरोध स्थल पर संघर्ष की कोई स्थिति नहीं है.'

दिल्ली पुलिस ने केंद्र के तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के विरोध मार्च की संभावना को देखते हुए देश की राजधानी की सीमाओं पर शनिवार को सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी है. किसानों के प्रतिनिधि विभिन्न राज्यों के राज्यपालों को 26 जून को ज्ञापन सौंपेंगे. दिल्ली का राज निवास सिविल लाइंस इलाके में मौजूद है.

नेशनल कांफ्रेंस की प्रेस वार्ता, उमर अब्दुल्ला बोले- अपना एजेंडा पूरा करने में भाजपा को 70 साल लगे

वाधवानी फाउंडेशन ने विकास में तेजी लाने के लिए एमएसएमई को सशक्त बनाने का किया आह्वान

आईसीआरए ने ईंधन पर कहा-"राजस्व हानि के बिना ईंधन उपकर में 4.5 रुपये प्रति लीटर की..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -