दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल को सौंपा उमर खालिद केस, JNU महिला छात्र नेता को भी डॉन से मिली धमकी

Aug 14 2018 04:25 PM
दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल को सौंपा उमर खालिद केस, JNU महिला छात्र नेता को भी डॉन से मिली धमकी

नई दिल्ली : जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के विवादित छात्र उमर ख़ालिद पर कल दिल्ली में एक अज्ञात युवक ने फायरिंग की थी, हालांकि इस दौरान उमर खालिद बचने में कामयाब रहा था. बताया जा रहा है कि इस केस की गंभीरता को देखते हुए इस केस को अब दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल को सौंप दिया गया है. जहां जल्द ही यह पता लगने के आसार है कि इसके पीछे किसका हाथ था. हालांकि ख़बरों की माने तो CCTV में हमलावर की पहचान हो चुकी है. वहीं दूसरी ओर JNU की ही महिला छात्र नेता शेहला पर भी जान का संकट मंडराने लगा है. 

देश विरोधी नारे लगाने वाले जेएनयू छात्र नेता उमर खालिद पर फायरिंग

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, इस घटना की जानकारी खुद शेहला ने दी है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर रवि पुजारी ने शेहला रशीद को जान से मारने की धमकी दी है. इस संबंध में शेहला ने जम्मू-कश्मीर पुलिस में गैंगस्टर रवि पुजारी के ख़िलाफ़ केस भी दर्ज कराया. फ़िलहाल शेहला सुरक्षित है. बता दें कि रवि पुजारी इससे पहले राजनेता जिग्नेश मेवाणी और उमर खालिद को भी धमकी दे चुका है. 

बता दे कि उमर खालिद कल दिल्ली में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था. वह एक चाय की दुकान पर था, तब ही एक अज्ञात शख्स जो कि सफ़ेद कमीज पहने हुए था, उसने आकर उमर ख़ालिद पर गन तान दी. यह दृश्य देखते ही उमर की आंखों के सामने अंधेरा छा गया इस दौरान उसका संतुलन बिगड़ा और वह गिर गया. बता दें कि अज्ञात शख़्स ने उमर पर गोले चलाई लेकिन उमर का संतुलन बिगड़ने से हमलावर का निशाना चूक गया था. 

खबरें और भी...

बिहार में नहीं थम रहा अपराध, घर में घुसकर सचिवालयकर्मी पर दागी 6 गोलियां

दिल्ली पुलिस ने सात लाख रूपये की नकली खेप पकड़ी