नेता गुरलाल सिंह भुल्लर की हत्या मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किये 3 लोग
नेता गुरलाल सिंह भुल्लर की हत्या मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किये 3 लोग
Share:

पंजाब के फरीदकोट जिले में बीते गुरुवार को यूथ कांग्रेस के नेता गुरलाल सिंह भुल्लर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अब इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस पूरे मामले के बारे में बात करें तो गुरलाल सिंह को दो बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने गोलियों से छलनी कर दिया था। उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। अब इस मामले पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

अगर पूरे मामले के बारे में बात करें तो बीते गुरुवार शाम बाइक पर सवार होकर आए दो अज्ञात हमलावरों ने फरीदकोट के जुबली चौक पर कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह पर कई राउंड गोलियां चलाई। उसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। आपको हम यह भी बता दें कि गुरलाल सिंह फरीदकोट जिले के यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष थे। कहा जा रहा है इस वारदात को अंजाम देने में आरोपियों ने काफी तेजी दिखाई थी।

उन्होंने केवल और केवल सात सेकेंड में गुरलाल पहलवान पर दो पिस्टलों से 11 गोलियां दागीं और करीब छह गोलियां लगने से उनकी मौत हो गई। इस पूरे मामले पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए डीजीपी पंजाब को पूरे मामले में सख्त कार्यवाही करने के आदेश जारी कर दिए हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'इस घटना से उन्हें सदमा लगा है और घटना की जांच तेजी से करने व ऐसा घिनौना काम करने वाले आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस को निर्देश दे दिए है। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।'

चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र, किया ये निवेदन

अपने जवानों की मौत से बौखलाया चीन, इस तरह निकाल रहे है अपनी भड़ास

असम सरकार ने 580 हाई स्कूल शिक्षकों की सेवाओं को किया नियमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -