ड्रग तस्करी के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीन लोगों को पकड़ा
ड्रग तस्करी के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीन लोगों को पकड़ा
Share:

गुवाहाटी। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीन लोगों को पकड़ लिया है। इन लोगों पर ड्रग के परिवहन का आरोप था। जब पुलिस ने इनकी जांच की तो इनके पास 438 किलो ड्रग बरामद हुआ। ड्रग की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में लगभग 50 करोड़ रूपए है। आरोपियों की पहचान 46 वर्षीय म्यांमार निवासी सममांग उर्फ पामांग, किशनगढ़ वसंतुकुंज निवासी 22 वर्षीय सुमित कुमार व सूर्या नगर गाजियाबाद निवासी 51 वर्षीय सुनील गोयल उर्फ मुकेश के तौर पर हुई है।

यह व्यक्ति वाहन चालक है। आरोपियों के पास से फर्जी पहचान पत्र, पैनकोर्ड, मोबाईल फोन आदि जब्त किए गए। जांच में पुलिस ने इनके चार पहिया वाहन को जब्त कर लिया। इनके पास से करीब 340 किलो ड्रग जब्त की गई। ड्रग पार्सल को ट्रेन से गुवाहाटी भेजा जाना था। सुमित पहले रेलवे स्टेशन पर ड्रग पार्सल की बुकिंग करवाता और फिर, वह हवाई जहाज से दीमापुर व गुवाहाटी पहुंर उसे लेने जाया करता था।

ये आरोपी स्टेशन परिसर से ड्रग के पार्सल बुक करवाया करते थे। इस तस्करी में शामिल लोग ड्रग, पार्सल को दिल्ली से दिमापुर भेजा करते थे। इस कार को पुलिस ने डीपी एक्ट के अंतर्गत उठा लिया। मिली जानकारी के अनुसार, सममांग ने दूसरे के नाम पर होंडा सीआरवी कार भी खरीद ली थी, सुमित की निशानदेही पर सममांग को विकासपुरी से दबोचा गया। इसके कब्जे से 96 किलो ड्रग मिली। ड्रग म्यांमार भेजी जानी थी। ड्रग का प्रयोग वहां रेव पार्टियों में किया जाता है।

दिल्ली पुलिस के सुरक्षा को लेकर नए इंतज़ाम

दीवारों पर चढ़ने में माहिर, स्पाइडर मैन धराया

33 साल के आदमी ने किया डेढ़ साल की मासूम से रेप

रोहिंग्या के बच्चों में बढ़ रहा कुपोषण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -