AAP के नेता को दिल्ली पुलिस ने भेजा नोटिस

Feb 11 2016 10:04 AM
AAP के नेता को दिल्ली पुलिस ने भेजा नोटिस

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता संजय सिंह को दिल्ली पुलिस ने नोटिस भेजा है. यह नोटिस पिछले साल जंतर-मंतर पर पार्टी की तरफ से आयोजित एक रैली के दौरान हुई किसान गजेंद्र सिंह की मौत के मामले में चल रही जांच में शामिल होंने के लिए भेजा गया है. इस मामले की तफ्तीश कर रही दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की ओर तलब किए गए नोटिस में कहा गया है कि संजय सिंह को आज दोपहर 12:30 बजे आर के पुरम सेक्टर-8 स्थित अपराध शाखा के कार्यालय में इस मामले से जुड़ी जांच में शामिल होना है.

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) रविंद्र यादव के मुताबिक CRPC की धारा 160 के तहत सजाय सिंह को नोटिस जारी किया गया है. एक पुलिस अधिकारी के हवाले से संजय सिंह के अतिरिक्त आप पार्टी के एक कार्यकर्ता को भी ऐसा ही नोटिस जारी किया गया. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि अपराध शाखा अब तक 5 लोगों को इस तरह का नोटिस जारी कर चुकी है.

वही दूसरी और नोटिस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए संजय सिंह ने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस शर्मनाक चालबाजियों पर उतारू हो चुकी है. आप नेता ने ट्वीट करते हुए लिखा की पीएम मोदी जी की पुलिस ने किसान गजेंद्र सिंह की मौत की घटना के एक साल गुजर जाने के बाद इस मामले में एक नोटिस भेजा है. यह शर्मनाक चालबाजी है. आपको बता दे की पिछले साल 22 अप्रैल को राजस्थान के रहने वाले किसान गजेंद्र सिंह ने जंतर-मंतर पर सबके सामने आत्महत्या कर ली थी. जिस समय यह घटना हुई थी उस समय दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी ‘आप’ की रैली में मौजूद थे.