आगरा से बुर्के में लापता हुई लड़की दिल्ली से बरामद, एक युवक गिरफ्तार

Mar 03 2021 11:08 AM
आगरा से बुर्के में लापता हुई लड़की दिल्ली से बरामद, एक युवक गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा के थाना न्यू आगरा क्षेत्र के दयालबाग से लापता हुई लड़की को बरामद कर लिया गया है. इस मामले में दो युवकों को अरेस्ट भी किया गया है. 23 फरवरी से लापता हुई लड़की को पुलिस ने दिल्ली के तिलक नगर से बरामद किया है. लड़की के परिवार वालों ने मेहताब नाम के युवक पर लड़की का अपहरण करने का आरोप लगाया था और उसी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था.

अस्पताल से लड़की एक युवक के साथ जाते हुए CCTV फुटेज में दिखाई दी थी. इस मामले में पुलिस के उच्च अधिकारियों ने कई टीमें गठित कीं और छानबीन शुरू की थी. पुलिस ने सैकड़ों सीसीटीवी कैमरे खंगाले. पुलिस के अनुसार, लड़की कार से दिल्ली गयी और वहां जाकर एक पेइंग गेस्ट हाउस में रहने लगी. अब पुलिस लड़की का मेडिकल टेस्ट करा रही है. पुलिस लड़की को अदालत में पेश करने की तैयारी में है. पुलिस का कहना है कि लड़की का बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लड़की अपने मित्र दिव्यांशु के साथ दिल्ली गई थी. लड़की ने बताया कि वह ग्वालियर के दिव्यांशु को एक साल से जानती है. दोनों एक शादी समारोह के दौरान मिले थे. दोनों एक दूसरे से फोनपर अक्सर बातचीत भी करते हैं. पुलिस के अनुसार, लड़की अपनी चाची के साथ 23 फरवरी को अस्पताल गई थी. इस दौरान वहां दिव्यांशु भी अपने दोस्त रिंकू के साथ पहुंचा. दिव्यांशु ने पठानी सूट और पगड़ी पहन रखी थी. दिव्यांशु और उसके  दोस्त अस्पताल में घुसे, जिसके बाद लड़की बुर्का पहनकर उन दोनों के साथ कार में बैठकर दिल्ली आ गई. दिव्यांशु ने उसे एक पीजी में फेक आईडी पर रहने के लिए जगह दिलवाई. पुलिस ने दिव्यांशु को अरेस्ट कर लिया है और उसके दोस्त रिंकू की तलाश जारी है. पुलिस मेहताब नामक के शख्स की भी भूमिका की जांच कर रही है.

पेट्रोल और डीजल की बिक्री पर अपना मार्जिन मजबूत कर रही है तेल कंपनियां

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ ली, एंटीबाडी भी बनी, फिर भी 'संक्रमित' पाई गई ये हेल्थ वर्कर

महाराष्ट्र में कोरोना वैक्सीन लगाने के बाद हुई 40 वर्षीय युवक की मौत