LJP सांसद के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, चिराग का नाम भी शामिल

पटना: बीते कुछ समय में देश के कई राज्यों राजनीतिक हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच दिल्ली पुलिस ने तीन माह पहले एक महिला की शिकायत पर बिहार के समस्तीपुर से एलजेपी सांसद प्रिंस राज के विरुद्ध कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में मुकदमा दायर कर लिया हैं। रिपोर्ट में एलजेपी नेता चिराग पासवान का भी नाम है। वही चिराग पर आरोप लगा है कि उन्होंने अपने चचेरे भाई प्रिंस के विरुद्ध कार्यवाही में देरी करने का प्रयास किया था। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली की एक कोर्ट के आदेश के पश्चात् पुलिस ने 7 सितंबर को मुकदमा दर्ज किया था। पीड़ित पक्ष के अधिवक्ता सुदेश कुमारी जेठवा ने इस मामले को लेकर कहा था कि उन्होंने मई में दिल्ली पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया था। इसके पश्चात् उन्होंने जुलाई में  दिल्ली की एक कोर्ट में एक आवेदन दिया था। जिसके पश्चात् अदालत ने सांसद प्रिंस राज तथा उनके चचेरे भाई चिराग पासवान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया था। 

वही 17 जून को एलजेपी सांसद प्रिंस राज ने ट्वीट कर के बताया था, ‘मैं स्पष्ट तौर पर इस प्रकार के किसी भी दावे या बयान से मना करता हूं, जो भी मेरे विरुद्ध किये गए हैं। ऐसे सभी दावे झूठे, मनगढ़ंत हैं, तथा मेरी प्रतिष्ठा को संकट में डालकर पेशेवर तथा व्यक्तिगत तौर पर मुझ पर दबाव बनाने के लिए एक बड़ी आपराधिक षड्यंत्र रचा जा रहा है।' प्रिंस राज रामविलास पासवान के सबसे छोटे भाई रामचंद्र पासवान के पुत्र हैं।  

जामनगर में भारी बारिश से हाहाकार, खतरे में पड़ी लोगों की जान

Video: बारिश के चलते 10 फीट धंस गई दिल्ली की प्रमुख सड़क, बस और दोपहिया को क्रेन से निकाला गया

बख्तियारपुर का नाम बदलने के सवाल पर भड़के सीएम नीतीश, बोले-यह फालतू...

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -