उन्नाव मामला: दिल्ली पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता के चाचा को अदालत में किया पेश, 5 मामलों में हुई सुनवाई
उन्नाव मामला: दिल्ली पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता के चाचा को अदालत में किया पेश, 5 मामलों में हुई सुनवाई
Share:

उन्नाव: उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के चाचा को शुक्रवार की दोपहर दिल्ली पुलिस ने कड़े सुरक्षा पहरे में तिहाड़ जेल से पांच विभिन्न मुकदमों में सुनवाई की उन्नाव जिला न्यायालय में पेश किया. विभिन्न अदालतों में न्यायाधीशों ने 4 घंटे से ज्यादा सुनवाई की. पीड़िता के चाचा के वकील ने बचाव में अपने तर्क पेश किया. वहीं, आरोपी MLA कुलदीप पक्ष के वकील ने भी दलीलें रखी.

अब इस मामले पर अदालत ने अगली सुनवाई 19 और 24 सितंबर को मुक़र्रर की है. शुक्रवार शाम लगभग 4.45 बजे कड़ी सुरक्षा के बीच आरोपी चाचा को दिल्ली की तिहाड़ जेल पहुंचा दिया गया. उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के चाचा के खिलाफ 6 आपराधिक मामले दर्ज हैं. एक हत्या प्रयास के मामले में सजा हो चुकी है, उसी मामले में वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में कैद है. सभी मामलों की सुनवाई उन्नाव जिला अदालत में चल रही है. 

पीड़िता के चाचा को शुक्रवार दोपहर लगभग 12 बजे दिल्ली पुलिस और सीआरपीएफ ने तिहाड़ जेल से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जिला न्यायालय में एसीजीएम 6 की अदालत में पेश किया. इस दौरान अदालत के दस्तावेज़ों में सफेदा लगाने व फर्जी टीसी (जन्म तिथि) मामले में सुनवाई हुई. वहीं, विभिन्न न्यायालय में जीआरपी पुलिस में दर्ज ट्रेन लूट, मृतक यूनुस के भाई साथ मारपीट, एक प्राणघातक हमले के मामलो में न्यायधीश ने सुनवाई की.

योगी सरकार का बड़ा फैसला, अब राज्य सरकार नहीं बल्कि मंत्री खुद भरेंगे अपना इनकम टैक्स

इस देश में लग सकता है ई-सिगरेट पर पाबंदी

सब्जियों ने बढ़ाई महंगाई दर, औद्योगिक उत्पादन में हुई बढ़ोतरी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -