राजधानी में ओवर स्पीडिंग पड़ेगी भारी, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने 'होली' के लिए की ये तैयारी
राजधानी में ओवर स्पीडिंग पड़ेगी भारी, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने 'होली' के लिए की ये तैयारी
Share:

नई दिल्ली: होली पर भांग, दारु, गांजा पीकर गाड़ी चलाने वालों पर शिकंजा कसने के लिए दिल्ली पुलिस ने कमर कस ली हैं. दोपहिया वाहनों से होने वाले हादसों को रोकने के लिए दिल्ली पुलिस ने अपनी योजना के बारे में विस्तारपूर्वक बताया है. ऐसे लोग जो ओवर स्पीड में वाहन  चलाते हैं. उल्टा सीधा स्टंट करते हैं. तीन सवारी लेकर चलते हैं, बगैर हेलमेट हैं या बिना लाइसेंस के चलते हैं. या नाबालिग हैं, ऐसे सभी बाइक सवारों को पकड़ने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने तैयारी पूरी कर ली हैं.

29 मार्च, सोमवार के दिन पूरे देश में होली मनाई जाएगी. बाइक सवारों की सुरक्षा के लिए और दोपहिया वाहनों से होने वाले हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए दिल्ली पुलिस, स्पेशल चेकिंग टीम तैनात करेगी. ये स्पेशल चेकिंग टीम हर प्रमुख चौराहे पर तैनात की जाएगी, या ऐसे सभी पॉइंट्स पर जहां हादसे की संभवनाएं हैं, वहां पर ट्रैफिक पुलिस की स्पेशल चेकिंग टीम तैनात की जा रही हैं.

ये टीम निर्धारित नियमों के आधार पर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगी, जो ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते पाए जाएंगे. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, ऐसे मामलों में वाहन चालक का लाइसेंस जब्त किया जा सकता है. जिसे तीन महीने तक के लिए रद्द किया जा सकता है.

नेशनल पैरा एथलेटिक्स चैंपियनशिप: सुमित अंतिल ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़कर बनाया नया विश्व रिकॉर्ड

कोरोना महामारी के कारण भारतीय मीडिया और मनोरंजन क्षेत्र में हुआ 24 प्रतिशत का संकुचन

हाइवे पर भिड़े डंपर और आयशर, उड़े 4 लोगों के चीथड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -