दिल्ली पुलिस के एक और SHO हुए कोरोना संक्रमित, किए गए क्वारंटाइन

नई दिल्ली:  दिल्ली के एक और थाने के SHO कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. लाजपत नगर पुलिस स्टेशन के SHO की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. इस मामले के बाद थाने में पदस्थ 5 अन्य पुलिसकर्मियों को क्वारनटीन कर दिया गया है. साथ ही SHO पंकज से मिलने-जुलने वालों की जानकारी भी निकाली जा रही है.

इससे पहले उत्तम नगर पुलिस स्टेशन के SHO कोरोना संक्रमित पाए गए थे. एसएचओ की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पुलिस स्टेशन के 6 पुलिसकर्मियों को क्वारनटीन कर दिया गया था. बता दें कि कोरोना संक्रमित दिल्ली पुलिसकर्मियों की तादाद बढ़कर 157 तक पहुंच गई है. इनमें एडिशनल डीसीपी और इंस्पेक्टर सहित अन्य स्टाफ शामिल हैं. इनमें से एक पुलिसकर्मी की जान जा चुकी है, जबकि 47 पुलिसकर्मी स्वस्थ हो चुके हैं.

दिल्ली के रोहिणी नॉर्थ थाने में तैनात एसआई बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए. कोरोना पॉजिटिव एसआई सोनीपत के रहने वाले हैं और रोहिणी के एक अपार्टमेंट में 2 अन्य SI के साथ रहते थे. SI ने खुद 11 तारीख को अपना कोरोना टेस्ट करवाया था. 12 मई को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई, जिसके बाद उन्हें नबी करीम के एक होटल में क्वारनटीन कर दिया गया है. उनके संपर्क में आने वाले 2 एसआई, 1 हेड कांस्टेबल, 1 एएसआई और 2 अन्य को भी क्वारनटीन में भेजा जा रहा है.

जल्द शुरू होने वाली है दिल्ली मेट्रो, DMRC ने दिए संकेत

लाल निशान के साथ खुले बाजार, 600 अंक लुढ़का सेंसेक्स

सिर्फ 24 घंटों में 134 लोगों ने गवाई जान, तेजी से बढ़ रहा संक्रमण

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -