क्या मौलाना साद की ऑडियो क्लिप से हुई थी छेड़छाड़ ? दिल्ली पुलिस कर रही जांच
क्या मौलाना साद की ऑडियो क्लिप से हुई थी छेड़छाड़ ? दिल्ली पुलिस कर रही जांच
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के निजामुद्दीन मरक के मुखिया मौलाना साद कंधावली का एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें कथित तौर पर मौलाना साद की आवाज में तब्लीगी जमात के मेम्बरान से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने का अनुरोध किया जा रहा था. अब इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दिल्ली पुलिस की शुरुआती जांच में क्लिप से छेड़खानी की बात सामने आई है.

हालाँकि, अब दिल्ली पुलिस ने भी इस रिपोर्ट और उसके सूत्रों को खारिज किया है. इंडियन एक्सप्रेस के खबर के अनुसार, पुलिस ने ऑडियो क्लिप सहित कई दूसरे ऑडियो क्लिप को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. उल्लेखनीय है कि आलमी मरकज बंगलेवाली मस्जिद जो तब्लीगी जमात का हेडक्वार्टर भी है. उसके मुखिया मौलाना साद सहित 6 लोगों पर दिल्ली पुलिस ने आईपीसी की धारा 304 के तहत केस दर्ज किया था.

आरोप है कि अधिकारियों की चेतावनी के बाद भी मार्च महीने के आखिर में राजधानी दिल्ली स्थित निजामुद्दीन पश्चिम इलाके के मस्जिद में करीब 2000 लोगों को जमा किया गया, जिसके बाद देश में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलाने में तब्लीगी जामात से सम्बंधित लोगों का नाम सामने आया था. बता दें कि पुलिस ने बरामद की गई सभी ऑडियो क्लिप और ऑडियो क्लिप को जांच के लिए एफएसएल के पास भेज दिया है.

भारत के विदेशी मुद्रा भंडार में आई चमक, इस सप्ताह हुआ 16.2 लाख डॉलर का इजाफा

भारत में फंसे NRI और विदेशी विजिटर्स के लिए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का बड़ा ऐलान

कर्मचारियों को 'कोरोना' अवकाश देगा Google, पूरे साल घर से काम करेगा Facebook

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -