शोषण के मामले में AAP नेता विश्वास को क्लीनचिट, केजरीवाल ने कि माफ़ी कि मांग
शोषण के मामले में AAP नेता विश्वास को क्लीनचिट, केजरीवाल ने कि माफ़ी कि मांग
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के बड़े नेता और कवि कुमार विश्वास को पार्टी की ही महिला कार्यकर्ता के शोषण मामले में दिल्ली पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है. पुलिस का कहना है की इस मामले में महिला के आरोप बेबुनियाद लगते है जिनमे कोई सच्चाई नज़र नही आती है. वही इस मामले में क्लीन चिट मिलने के बाद आप के नेता कुमार विश्वास ने फेसबुक पर कहा कि क्या उनसे अब वो लोग माफ़ी मांगेंगे जिन्होंने उनका चरित्र हनन किया है. वही आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कुमार विश्वास का समर्थन किया है.

मालूम हो की पार्टी की एक पूर्व कार्यकर्ता ने विश्वास पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उसके और कुमार विश्वास के रिश्तों को गलत तरीके से सोशल साइटस पर वायरल किया गया था. जिसके कारण उसकी निजी जिंदगी पर बुरा असर पड़ा है. महिला ने मांग की थी कि कुमार विश्वास सबके सामने आकर दोनों के बीच के रिश्तो की सच्चाई बताएं. जब कुमार विश्वास ने इस मामले में कोई सफाई नही दी तो महिला ने मानवाधिकार आयोग से लेकर पुलिस में इसकी शिकायत की थी. इस मामले पर कुमार विश्वास शुरू से ही यह सफाई देते आए कि उन दोनों के बीच ऐसा कोई रिश्ता नही है, जिससे महिला की बदनामी हो.

महिला आयोग ने भी विश्वास को नोटिस जारी किया था लेकिन कुमार विश्वास सफाई देने के लिए लेकिन नहीं गए थे. लिहाजा महिला आयोग ने अपनी जांच पूरी करके दिल्ली पुलिस को आगे की कार्रवाई करने की सिफारिश की थी. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की और सोमवार को कुमार विश्वास को सभी आरोपों मे क्लिन चिट दे दी. आपको बता दे कि लोकसभा चुनाव के दौरान ये पार्टी कार्यकर्ता अमेठी मे कुमार विश्वास के साथ चुनाव प्रचार में गईं थी. उसके करीब सालभर बाद सोशल मीडिया पर खबरे आई थी कि विश्वास की पत्नी ने दोनों को होटल के एक कमरे में पकड़ा था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -