गार्गी कॉलेज केस: दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया मामला, शुरू की जांच
गार्गी कॉलेज केस: दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया मामला, शुरू की जांच
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली स्थित गार्गी कॉलेज में हुई अभद्रता के मामले में दिल्ली पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. आज कॉलेज प्रशासन की ओर से पुलिस को शिकायत की गई है, जिसके आधार पर पुलिस ने हौज खास थाने में IPC की धारा 452/354/509/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 

उल्लेखनीय है कि दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज में वार्षिक उत्सव के दौरान कुछ लड़कों द्वारा की गई अभद्रता के केस का राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है. सोमवार को राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) के दो सदस्य दाल ने गार्गी कॉलेज का दौरा किया. इसके साथ ही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के भी गार्गी कॉलेज पहुंचने की जानकारी मिली है. ऐसा भी बताया जा रहा है कि यदि एक घंटे में प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हुई तो फिर प्रिंसिपल का त्यागपत्र मांगा जाएगा.

वहीं केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा है कि गार्गी कॉलेज में घुसने वाले उपद्रवी बाहर के थे. एक छात्रा ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए बताया है कि, 'शाम के लगभग 4.30 बजे कॉलेज में लोग घुस आए. इनके पास, भीतर आने के पास नहीं ‌थे. लगभग 30 साल या उससे अधिक आयु के लोग थे जो कॉलेज के अंदर आए थे. उनके से कुछ लोगों ने शराब पी रखी थी, कुछ लोग गांजा पी रहे थे. लड़के शर्ट उतारकर घुम रहे थे. मेरे पास खड़े होकर लड़के मेरे बारे में गन्दी बातें कर रहे थे.'

सोना-चांदी के दामों में फिर लगी आग, जानिए आज की कीमतें

आज ही निपटा लें अपने बैंकिंग से संबंधित कार्य, कल से पांच दिन तक बंद रहेंगे बैंक

Bank fail हो जाने पर क्या होगा आपकी FD और अन्य जमाओं का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -