राहुल गांधी को उठा ले गई दिल्ली पुलिस, सोनिया से पूछताछ का कर रहे थे विरोध
राहुल गांधी को उठा ले गई दिल्ली पुलिस, सोनिया से पूछताछ का कर रहे थे विरोध
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम आज फिर से पूछताछ कर रही है। आज ED से उनकी पूछताछ का दूसरा राउंड चल रहा है और इस बीच कांग्रेस सड़कों पर उग्र विरोध प्रदर्शन किया है। कांग्रेस के सांसदों के साथ खुद राहुल गांधी ने संसद भवन में लगी गांधी मूर्ति से विजय चौक मार्च की घोषणा की और विजय चौक पर धरना देने बैठ गए। 

वहीं, इसी बीच दिल्ली पुलिस भी सक्रीय हो गई और सड़कों से जाम हटाने के लिए कांग्रेस के सांसदों को हिरासत में लेकर थाने ले गई। इसके साथ ही राहुल गांधी को भी विजय चौक से जबरन उठाकर ले जाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस दौरान राहुल गांधी कह रहे थे कि अगर उन्होंने कुछ गलत किया है तो फिर मेरे खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। राहुल गांधी के साथ ही दिल्ली पुलिस ने सांसद रंजीत रंजन, केसी वेणुगोपाल, मणिक्कम टैगोर, इमरान प्रतापगढ़ी और के. सुरेश को हिरासत में लिया है। 

बता दें कि सोनिया गांधी से पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस दिल्ली में उग्र विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसके अलावा राजस्थान, छत्तीसगढ़ सहित कई अन्य राज्यों में भी कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर हंगामा कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस को राजघाट पर प्रदर्शन करने की इजाजत नहीं दी और क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी गई है। कांग्रेस सांसदों का कहना है कि प्रदर्शन तक की इजाजत न देना, हमारे लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन है।

गुजरात में केजरीवाल का 'हिंदुत्व' कार्ड, ललाट पर त्रिपुंड, गले में रुद्राक्ष की माला पहने दिखे

चीन-PAK को भारत की सख्त चेतावनी, CPEC प्रोजेक्ट को लेकर कह दी बड़ी बात

नेशनल हेराल्ड केस: जब सोनिया-राहुल 76 फीसद के हिस्सेदार, तो पूछताछ किससे होगी ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -