दिल्ली पुलिस ने AAP विधायक अमानतुल्लाह को घोषित किया Bad Character, दर्ज हैं 18 आपराधिक केस
दिल्ली पुलिस ने AAP विधायक अमानतुल्लाह को घोषित किया Bad Character, दर्ज हैं 18 आपराधिक केस
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) के MLA अमानतुल्लाह खान को दिल्ली पुलिस ने Bad Character घोषित कर दिया है. DCP ने अमानतुल्लाह खान को Bad Character घोषित किए जाने के प्रस्ताव को अपनी स्वीकृति दे दी है. अमानतुल्लाह के खिलाफ 18 आपराधिक केस दर्ज हैं. दिल्ली पुलिस का कहना है कि अमानतुल्लाह एक आदतन अपराधी हैं. उनके खिलाफ भूमि पर कब्जा करने व मारपीट करने के केस दर्ज हैं. SHO जामिया नगर की ओर से 28 मार्च को अमानतुल्लाह खान को बंच-A का Bad Character बनाए जाने का प्रस्ताव जारी किया गया था, जिसे SCP ने मंजूरी दे दी है.  

बता दें कि अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम द्वारा की जा रही बुलडोजर की कार्रवाई का विरोध पर गुरुवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान को अरेस्ट कर लिया गया था. MCD की कार्रवाई के दौरान दंगा करना और सरकारी काम में बाधा डालने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. पहले उन्हें हिरासत में लिया गया था, बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. फिर पेशी के बाद उन्हें तिहाड़ जेल में डाल दिया गया. 

बता दें कि गुरुवार को दिल्ली के मदनपुर इलाके में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ MCD की कार्रवाई चल रही थी. मगर, जब मौके पर टीम अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची, तो वहां पर उन पर पथराव किया गया और भीड़ द्वारा जमकर हंगामा किया गया. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा था. तब मौके पर AAP विधायक अमानतुल्लाह खान भी उपस्थित थे. उन पर दंगा करने और सरकारी काम में बाधा डालने जैसे इल्जाम लगे. उनके अलावा 6 और लोगों पर इन्हीं धाराओं में केस दर्ज हुआ.

'दिल्ली में बुलडोज़र मत चलाओ, लेकिन पंजाब से अतिक्रमण हटाओ...', AAP का दो मुंह क्यों ?

ज्ञानवापी के बाद अब मथुरा के शाही ईदगाह का भी होगा सर्वे, अदालत ने मंजूर की याचिका

पूरी कांग्रेस के लिए बनेगा 'एक परिवार-एक टिकट' नियम, लेकिन गांधी परिवार को इसमें भी मिलेगी छूट !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -