यहां पुलिस का सिपाही हो गया ऑनलाइन ठगी का शिकार
यहां पुलिस का सिपाही हो गया ऑनलाइन ठगी का शिकार
Share:

नई दिल्ली : राजधानी में पुलिस का एक सिपाही ही ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गया। बताया जाता है की सिपाही के पास उसका एटीएम कार्ड मौजूद था, बावजूद ठगों ने उसके खाते से 50 हजार रुपये निकाल लिए। जांच में पता चला कि बैंक में दिए मोबाइल नंबर को ठगों ने बंद करवाकर वारदात को अंजाम दिया, ताकि रुपये निकलने की जानकारी पीड़ित तक न पहुंचे। सिपाही की शिकायत पर छावला थाना पुलिस ने फर्जीवाड़े का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार अलीपुर के ताजपुर कलां गांव निवासी सुनील कुमार दिल्ली पुलिस में सिपाही हैं। उनकी तैनाती उत्तर पश्चिम जिले की पीसीआर पर है।10 दिसंबर को उसके मोबाइल नंबर पर बैंक से मेसेज आया कि उसके एटीएम कार्ड को ब्लॉक कर दिया गया है। बिना किसी कारण के कार्ड ब्लॉक होने की जानकारी मिलते ही सिपाही मॉडल टाउन स्थित बैंक की शाखा में गया।

वंहा जाने के बाद बैंक अधिकारियों ने उसे बताया कि उसने एटीएम कार्ड के इस्तेमाल के दौरान कई बार गलत पिन नंबर डाल दिया था, जिसकी वजह से कार्ड ब्लॉक कर दिया गया। अधिकारियों से यह भी पता चला कि उसके खाते से 8 दिसंबर को नजफगढ़ स्थित एटीएम से 50 हजार रुपये निकाले गए हैं। सुनील ने बैंक अधिकारियों को बताया कि उसने हाल में कार्ड का इस्तेमाल ही नहीं किया है। तब जाकर पूरी घटना समझ आयी फिर सुनील ने घटना की शिकायत छावला थाने में दर्ज करवाई।

आज से और ज्यादा ठंडी हो सकती है राजधानी

अब और आसान होगा दिल्ली से नोएडा का सफ़र

दिल्ली में सरकारी नौकरी, युवाओं को प्रतिमाह 57 हजार रु सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -