नागालैंड पुलिस के जवान ने दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल को मारी गोली
नागालैंड पुलिस के जवान ने दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल को मारी गोली
Share:

नई दिल्ली : पार्टी करके अपनी कार से घर लौट रहे दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल ने ऑल इंडिया रेडियो के ऑफिस के गेट को टक्कर मार दी. जिसके बाद गेट पर तैनात जवान ने उसे गोली मार दी. जिससे पुलिस कॉन्स्टेबल घायल हो गया औए उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल अंकित रविवार रात करीब 3 बजे अपने दोस्त प्रशांत कुमार के साथ अपनी मारुति स्विफ्ट से एक पार्टी से वापस लौट रहा था. अंकित गाड़ी खुद ही चला रहा था. तभी अचानक माल रोड पर आकर अंकित का गाडी पर कंट्रोल नहीं रहा और गाडी ऑल इंडिया रेडियो के ऑफिस के गेट नंबर वन में भिड गई और इस दौरान कार आगे बढ़ती चली गई.

करीब 150 मीटर आगे जाकर गाड़ी रोकी, कार रुकते ही प्रशांत नीचे उतर गया, जबकि अंकित ने इसे कॉम्प्लेक्स से बाहर निकालने के लिए गाड़ी गेट की ओर वापस ली. तभी गेट पर तैनात नगालैंड पुलिस के जवान Y. अशोक ने कार पर गोली चला दी जो अंकित के सीने में दाहिनी ओर लगी. इस अचानक हुए हमलें से घबराया अंकित कार छोड़कर भाग खड़ा हुआ. जिसके बाद अंकित घायल अवस्था में सिविल लाइंस थाने पहुंचा, जहाँ उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस उसे अस्पताल ले गई. अभी अंकित की हालत स्थिर बनी हुई है.

वहीँ जब पुलिस ने नागालैंड पुलिस के जवानों से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि कार को तेजी से अंदर घुसते और भागते देखकर उन्होंने आतंकवादी हमला होने की आशंका हुई जिसके चलते उन पर गोली चलाई गई. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. तिमारपुर थाने में अंकित के खिलाफ ट्रेसपासिंग और लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में FIR दर्ज कर ली गई है, लेकिन घायल होने की वजह से उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -