दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल आवास खंगाला
दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल आवास खंगाला
Share:

मुख्यमंत्री आवास पर मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुए थप्पड़ कांड के बाद दिल्ली पुलिस की तरफ से इस मामले में दो आम आदमी पार्टी के विधायकों को गिरफ्तार किया गया और शुक्रवार को पुलिस मुख्यमंत्री के घर सीसीटीवी फुटेज को खंगालने भी पहुंची , दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पुरे मामले पर कहा कि ''जितनी शिद्दत के साथ इस पूरे मामले की जांच की जा रही है, मुझे बेहद खुशी है जांच होनी चाहिए. लेकिन मैं जांच एजेंसियों से कहना चाहता हूं कि जज लोया के कत्ल की जांच पर अमित शाह से पूछताछ करने की हिम्मत दिखाए तो देश उनको बधाई देगा''

बता दें कि दिल्ली पुलिस शुक्रवार सुबह मुख्यमंत्री आवास पर सीसीटीवी फुटेज की जांच के लिए पहुंची. एडिशनल डीसीपी हरिंदर सिंह की अगुवाई में पुलिस मुख्यमंत्री आवास में घुसी है. दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल के घर से 21 CCTV DVR सीज की है. वही मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से आरोप लगाया गया है कि पुलिस बिना किसी सूचना के उनके आवास पर पहुंची है. उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के मीडिया एडवाइज़र अरुणादेय ने ट्वीट कर बताया कि सीएम आवास को पुलिस ने अपने अंडर में लिया है, काफी संख्या में पुलिस फोर्स घर में घुसी है.

दूसरी तरफ कोर्ट आप विधायक प्रकाश जारवाल और अमानतुल्ला खान की जमानत पर आज सुनवाई कर सकती है. आम आदमी पार्टी की ओर से दिल्ली पुलिस के दबाव में वीके जैन पर बयान बदलने का आरोप है. मामले में पीड़ित मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के समर्थन में दिल्ली एजेकुशन स्टेट एडवाइज़री के सदस्य IAS अफसर धीर झिंग्रान ने अपना पद छोड़ दिया है. 

आप विधायकों की जमानत अर्जी पर सुनवाई आज

आप विधायक अमानतुल्ला ने किया समर्पण

आप विधायक जारवाल गिरफ्तार, आईएएस ने किया बैठक का बहिष्कार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -