दिल्ली पुलिस में नौकरी पाने का अंतिम मौका आज, डायरेक्ट लिंक से यहाँ कर ले फटाफट आवेदन
दिल्ली पुलिस में नौकरी पाने का अंतिम मौका आज, डायरेक्ट लिंक से यहाँ कर ले फटाफट आवेदन
Share:

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने दिल्ली पुलिस में सीएपीएफ एवं एसएससी एसआई भर्ती के लिए 4300 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों पर आवेदन करने की आज यानी 30 अगस्त 2022 आखिरी दिनांक है. ऐसे में जिन इच्छुक कैंडिडेट्स ने अब तक आवेदन नहीं किया हो वो ऑफिशियल पोर्टल ssc.nic.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं. सफल आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स अगले दिन यानी 31 अगस्त 2022 तक आवेदन शुल्क का भुगतान कर सकते हैं. बता दें कि दिल्ली पुलिस में एसएससी एसआई और सीएपीएफ परीक्षा के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा नवंबर 2022 में आयोजित की जाएगी. इस भर्ती परीक्षा के जरिए दिल्ली पुलिस-पुरुष में उप-निरीक्षक (कार्यकारी) के 228 पदों पर, दिल्ली पुलिस में उप-निरीक्षक (कार्यकारी) के 112 पदों पर और सीएपीएफ में सब-इंस्पेक्टर (जीडी) के 3960 पदों पर भर्ती की जाएगी.

महत्वपूर्ण तिथि:-
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 30 अगस्त 2022

Delhi Police CAPF SI Exam 2022 के लिए आयु सीमा:-
आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की आयु 20 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए. आयु की गणना 1 जनवरी, 2022 को आधार मानकर की जाएगी. अर्थात इन पदों के लिए सिर्फ वही कैंडिडेट्स आवेदन कर सकते हैं जिनका जन्म 2 जनवरी 1997 से पहले नहीं हुआ है और 1 जनवरी 2002 के बाद नहीं हुआ हो. हालांकि आरक्षित श्रेणियों के उम्मीदवारों को ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जाएगी.

Delhi Police CAPF SI Exam 2022 के लिए आवेदन शुल्क:-
दिल्ली पुलिस में भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य वर्ग के कैंडिडेट्स को 100 रूपये शुल्क के तौर पर देना होगा. जबकि महिला अभ्यर्थी, अनुसूचित जाति (एससी), अनुसूचित जनजाति (एसटी), और पूर्व सैनिक (ईएसएम) के कैंडिडेट्स को शुल्क में छूट दी गई है.

चेक करें नोटिफिकेशन

लक्ष्य प्राप्ति के लिए अपनाएं ये खास टिप्स

क्या आप भी कर रहे है इंटरव्यू की तैयारी तो आपके काम आएगी ये टिप्स

BECIL Delhi में इन पदों पर निकाली गई भर्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -