दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अवैध हथियारों के सौदागर पकड़ाए
दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अवैध हथियारों के सौदागर पकड़ाए
Share:

दिल्ली : दिल्ली पुलिस को एक सफलता हाथ लगी है जिसमे दिल्ली पुलिस ने अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़ कर दिया. बताया जा रहा है दिल्ली एनसीआर में पिछले कई वर्षों से यह गिरोह अवैध हथियारों की तस्करी कर रहा था. पुलिस ने इस गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है.

इन तीनो के पकड़े जाने से अब दिल्ली पुलिस को जल्दी ही उन कारखानों का भी पता चल जायेगा जहाँ यह मौत का सामान बनाया जाता है. पकड़े गए तीनो आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है और उनसे जानकारी जुटाने की कोशिश में लगी हुई है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किये गए तस्करों की पहचान गजेंद्र, असलम खान और मोहम्मद साजिद के रूप में हुई है.

वहीँ इससे जुड़े तस्करों ने इस जुर्म की दुनिया में कैसे कदम रखा उसकी भी दास्तां सुनाई तो पुलिस को भी सहानुभति हुई. पकड़े गए गजेंद्र ने बताया कि उसे नौकरी की तलाश थी क्योकि उसकी शादी हो चुकी थी और वो बेरोजगार था. इतना ही नहीं उसकी तो बेटियां भी हो गई थी और घर के खर्च भी बढ़ गए थे. लेकिन उसे कोई भी नौकरी नहीं मिली. उसने चारों तरफ हाथ-पैर मारे लेकिन उसे सिवाए निराशा के कुछ हाथ नहीं लगा तब मजबूरन उसे खर्चो से तंग आ कर इस तरह के कार्य करने की जरूरत पड़ी.

गजेंद्र अपने दोनों साथियों असलम और साजिद को हथियार बेचा करता था. पुलिस पूछताछ के दौरान पता चला कि गजेंद्र उत्तर प्रदेश से अवैध हथियारों की तस्करी कर दिल्ली लाता था और यहां बदमाशों को पांच हजार से लेकर तीस हजार रुपये तक में बेच देता था. अब पुलिस इससे जुड़े अन्य लोगो के बारे में जांच पड़ताल कर रही है.

स्पाइसजेट का धमाका, गणतंत्र दिवस के मौके पर विशेष छूट

ब्यूटी प्रोडक्ट्स क़्वीन ने किया दुनिया का पहला हर्बल डियोडरेंट लांच

बेबस माँ ने दुधमुंही बच्ची को ट्रेन में छोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -