टीटीवी दिनाकरन को दिल्ली पुलिस ने दिया समन
टीटीवी दिनाकरन को दिल्ली पुलिस ने दिया समन
Share:

चेन्नई/नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने बुधवार आधी रात को AIADMK नेता टीटीवी दिनाकरन को उनके चेन्नई स्थित आवास पर पहुंचकर समन दिया. बता दें कि दिनाकरन पर अपने गुट के लिए चुनाव चिह्न 'दो पत्तियां' हासिल करने के लिए चुनाव आयोग के कर्मचारी को घूस की पेशकश करने का आरोप है.पुलिस इस मामले में उनसे पूछताछ भी करेगी. इस दौरान दिनाकरन के घर के सामने उनके एक समर्थक ने आत्मदाह करने की कोशिश की, लेकिन उसे पकड़ लिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस की एक टीम सहायक आयुक्त के नेतृत्व में चेन्नई पहुंची. पुलिस ने बताया कि दिनाकरन के खिलाफ बहुत सबूत हैं. बिचौलिए सुकेश चंद्रशेखर से उनकी टेलीफोन पर बातचीत का रिकॉर्ड भी है. सुकेश को भी पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. दिल्ली पुलिस ने दिनाकरन के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया है. पुलिस को आशंका है कि वे देश छोड़कर भाग सकते हैं. देश के सभी एयरपोर्ट्स को इस बारे में जानकारी दे दी गई है.

गौरतलब है कि शशिकला गुट ने आरके नगर विधान सभा सीट पर उप चुनाव के लिए 2 पत्तियां चुनाव चिह्न मांगा था. पन्नीरसेल्वम गुट ने भी इसके लिए दावा किया था. इसलिए आयोग ने इसे जब्त कर लिया था.एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह पता चला है कि बिचौलिए सुकेश ने 50 करोड़ रुपए की डील की थी. उसके पास से 1.30 करोड़ रुपए बरामद हुए हैं, उसके पास से मिली दो कारों को भी जब्त कर लिया गया है. उसके बाद ही दिनाकरन के खिलाफ 17 अप्रैल को केस दर्ज किया गया था.

यह भी देखें

अन्नाद्रमुक से निकाले गए शशिकला और दिनाकरन

पन्नीरसेल्वम से सरकार के 25 मंत्रियों ने की राजनीतिक चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -