ओलंपिक मेडल विजेता सुशील कुमार पर लगा क़त्ल का इल्जाम, पिटाई में गई एक पहलवान की जान
ओलंपिक मेडल विजेता सुशील कुमार पर लगा क़त्ल का इल्जाम, पिटाई में गई एक पहलवान की जान
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में मंगलवार देर रात पहलवानों के दो गुटों में विवाद हो गया। मामला यहां तक बढ़ गया कि फायरिंग तक हो गई। आरोप है कि सुशील कुमार के साथ पहुंचे कुछ लोगों ने 23 वर्षीय पहलवान को बुरी तरह पीटा और बाद में उसकी मौत हो गई। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने ओलंपिक मेडल विजेता सुशील कुमार के घर पर दबिश दी।

अडिशनल डीसीपी (नॉर्थवेस्ट) डॉ. गुरिकबाल सिंह सिद्धू ने कहा कि, ‘सुशील कुमार पर भी मर्डर में शामिल होने के आरोप लगाए गए हैं। हम उसकी जांच कर रहे हैं। हमारी टीम उनके घर पहुंची थी, मगर वह घर पर मौजूद नहीं थे। आरोपियों की धर-पकड़ के लिए कई टीमें गठित की गई हैं।’ PCR कॉल के आधार पर इस संबंध में केस दर्ज किया गया है। इसमें लिखा गया है कि, ‘प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सुशील पहलवान और उनके साथी अपराध में शामिल थे।’ प्राथमिकी में कहा गया है कि इस घटना में दो अन्य लोग जख्मी भी हुए हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि सुशील कुमार के साथियों ने उन्हें बुरी तरह पीटा।

मृतक पहलवान का नाम सागर कुमार है जो कि दिल्ली पुलिस के एक हेड कॉन्स्टेबल का बेटा था। वहीं जख्मी लोगों की पहचान सोनू महाल (35 साल) और अमित कुमार (27 साल ) के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि एक आरोपी प्रिंस दलाल की गिरफ्तारी हुई है और मौके से डबल बैरेल गन बरामद की गई है।

इंडिगो में देश भर में पहुचाएं 4000 से अधिक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स

कब आयोजित कराए जाएंगे IPL के बाकी मुकाबले ? चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने दी जानकारी

IPL 2021 रद्द होने से BCCI को होगा 2000 करोड़ का नुकसान !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -