धर्म पूछने के बाद कर दी सब्जीवाले की पिटाई
धर्म पूछने के बाद कर दी सब्जीवाले की पिटाई
Share:

हाल ही में अपराध का नया मामला दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में एक सब्जी बेचने वाले का धर्म पूछकर उसकी जमकर पिटाई की गई है. खबरों के मुताबिक इस मामले में एक सब्जी बेचने वाले से पहले उसका धर्म पूछा गया, फिर उसे गाली दी और डंडे से उसकी पिटाई कर दी. वहीं खबर मिली है कि पुलिस ने आरोपी प्रवीण बब्बर को गिरफ्तार कर लिया है. जी दरअसल दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा ने कहा कि, ''ट्विटर पर कई लोगों ने एक वीडियो ट्वीट किया.

इसमें एक शख्स सब्जी बेचने वाले का धर्म पूछकर उसकी पिटाई कर रहा है.'' इसी के साथ दिल्ली पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लिया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी. उनका कहना है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और पुलिस के साइबर सेल ने जब वीडियो की जांच शुरू की तो वीडियो में एक बाइक खड़ी दिख रही थी, जिसका नम्बर DL 9S BX9250 था. यह बाइक दिल्ली के मोलरबन्द इलाके के रहने वाले सुधांशु नाम के शख्स की निकली. वहीं उसके बाद जब पुलिस ने सुधांशु से पूछताछ की तो उसने बताया कि ये घटना ताजपुर रोड की है.

इसी के साथ आगे उसने यह भी बताया कि जो शख्स सब्जी बेचने वाले की पिटाई कर रहा है, उसका नाम प्रवीण बब्बर है और वो बदरपुर एक्सटेंशन का रहने वाला है. आपको बता दें कि उस वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिखाई और सुनाई दे रहा है कि प्रवीण बब्बर ने पहले सब्जी बेचने वाले शख्स का नाम पूछा फिर उसे गाली दी और उसके बाद उसकी डंडे पिटाई कर दी. वैसे इस मामले में आगे और जांच जारी है.

पिता ने नाराजगी में ले ली बेटी की जान

लॉक डाउन में अपने घर से शराब बेच रहा था भाजपा नेता का बेटा. हुआ गिरफ्तार

इस शहर में कोरोना फैलाने के लिए महिलाएं कर रहीं हैं यह गंदा काम, हो जाइए सावधान!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -