दिल्ली में हथियारों की तस्करी करने आया था बदमाश, पुलिस के जाल में फंसा
दिल्ली में हथियारों की तस्करी करने आया था बदमाश, पुलिस के जाल में फंसा
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी में हथियारों की तस्करी करने वाले शातिर बदमाश किस हद तक बेखौफ हैं. इसकी बानगी हाल ही में उस समय देखने को मिली, जब दिल्ली में वोटिंग हो रही थी. उस दिन दिल्ली की सुरक्षा में लगभग एक लाख जवान तैनात थे, जिनमें से 61 हजार तो दिल्ली पुलिस के अपने जवान थे. उस दिन भी दिल्ली में गैरकानूनी हथियारों की डील हो रही थी.

लोकसभा चुनाव के दिन दिल्ली में हथियारों की खरीद फरोख्त का प्रयास उस समय नाकाम हो गई, जब दिल्ली पुलिस को इस संबंध में जानकारी मिल गई. दरअसल, दिल्ली पुलिस को समय पर मुखबिर के माध्यम से डील के बारे में पता चल गया और दिल्ली पुलिस ने सुमित खरब उर्फ लंबू नामक शातिर तस्कर को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने सुमित के पास से 4 पिस्टल और एक देसी तमंचा जब्त किया है. हैरानी की बात है कि मतदान दिवस यानी 12 मई के दिन जब दिल्ली की सीमा पर पैरा मिलिट्री फोर्स के सैनिक तैनात थे, चप्पे-चप्पे पुलिस ने बैरिकेट लगा रखे थे, उस दिन सुमित खरब नाम का ये तस्कर दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 में हथियारों की सप्लाई करने आ गया था.

पुलिस को मुखबिर से पहले ही इस बात की जानकारी मिल गई. लिहाजा पुलिस ने जाल बिछाकर सुमित खरब को हिरासत में ले लिया है. सुमित के पास मौजूद बैग से पुलिस ने 4 पिस्टल और देसी तंमचा जब्त किया है. पुलिस के अनुसार सुमित एक शातिर किस्म का बदमाश है, इस पर दिल्ली के आठ ही झज्जर में भी मामले दर्ज हैं.

बेमौसम बारिश से खरीदी केंद्रों में रखा हजारों क्विटंल गेंहू भीगा

देश भर में अब तक हो चुकी है 300 लाख टन से ज्यादा गेहूं की खरीदी

इस कारण अप्रैल में बढ़ी खुदरा महंगाई दर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -