मूसेवाला हत्याकांड में दो शार्प शूटर गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में हथियार और विस्फोटक भी बरामद
मूसेवाला हत्याकांड में दो शार्प शूटर गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में हथियार और विस्फोटक भी बरामद
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में तीन लोगों को अरेस्ट किया है। इनमें से दो शूटर शामिल हैं, जबकि तीसरा उस मॉड्यूल का सरगना है, जिसने पंजाबी गायक और कांग्रेस मूसेवाला की हत्या को अंजाम दिया। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गुजरात के कच्छ से इन्हें अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने सोमवार (20 जून 2022) को बताया कि इनके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक भी बरामद हुए हैं। जिनमें 8 ग्रेनेड, 3 पिस्तौल और लगभग 50 गोलियाँ शामिल हैं।

पुलिस के अनुसार, हत्या से पहले आरोपी गोल्डी बराड़ के संपर्क में थे। रेकी करने वालों ने बताया था कि मूसेवाला बगैर किसी सुरक्षा के खुलेआम घूम रहा है। हत्या के बाद आरोपियों ने फोन कर काम पूरा होने की सूचना दी थी। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन बदमाशों में से एक का नाम प्रियव्रत उर्फ फौजी है। वह मूसेवाला का क़त्ल करने वाले मॉड्यूल का सरगना बताया जा रहा है। आरोप है कि प्रियव्रत ने ही हत्या की साजिश रची थी। हत्या के वक़्त प्रियव्रत गोल्डी बराड़ के संपर्क में था। रिपोर्ट्स के अनुसार, मूसेवाला की हत्या से पहले प्रियव्रत फतेहगढ़ के एक पेट्रोल पंप में लगे CCTV में भी दिखाई दिया था।

प्रियव्रत के अलावा जो दो शूटर अरेस्ट किए गए हैं, उनमें से एक कशिश उर्फ कुलदीप है और दूसरा केशव कुमार है। कुलदीप हरियाणा के झज्जर का निवासी है। कुलदीप भी फतेहगढ़ में CCTV में दिखाई दिया था। वहीं, केशव कुमार ने मूसेवाला की हत्या के बाद सभी शूटर्स को भागने में सहायता की थी। बता दें कि मूसेवाला की 29 मई, 2022 को पंजाब के मानसा जिले में हमलावरों ने गोलियों से भून दिया था। उन पर अंधाधुंध 30 गोलियाँ चलाई गई थीं। पंजाब की भगवंत मान सरकार द्वारा सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा वापस लिए जाने के एक दिन बाद ही उनका क़त्ल कर दिया गया था।

नूपुर शर्मा का सिर काटने वाला वीडियो.., आरोपी फैसल वानी को कोर्ट ने दी जमानत, दी ये दलील

'अगर हिजाब की अनुमति नहीं तो...', मुस्लिम छात्राओं ने कॉलेज से मांगी TC

नक्सलियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़, 3 खूंखार आतंकी ढेर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -