दिल्ली में मतदान से पहले पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की बड़ी खेप, दो गिरफ्तार
दिल्ली में मतदान से पहले पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की बड़ी खेप, दो गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने में अब कुछ ही घंटे शेष हैं और इसके साथ ही सभी उम्मीदवार वोटरों को अपनी तरफ करने की हर कोशिश कर रहे हैं. कुछ तो ऐसे भी हैं जिन्हें तो बस चुनाव जीतना है चाहे वो किसी भी तरह से हो. आपकों बता दें कि दिल्ली के नजफगढ़ इलाके के मित्राओ गांव में बड़े पैमाने पर अवैध शराब के साथ दो लोगों के अरेस्ट किया गया है. इनके नाम वीरेंद्र और रविंदर बताया गया हैं.

पुलिस ने इन दोनों के पास से अवैध शराब के 55 काटून जब्त किए हैं. इस अवैध शराब का इस्तेमाल वोटरों को रिझाने के लिए होने वाला था. उल्लेखनीय है कि दिल्ली विधानसभा के लिए कल शनिवार को सुबह 7 बजे से ही वोटिंग शुरु हो जाएगी. दिल्ली में विजयी परचम लहराने के लिए आम आदमी पार्टी (आप), भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस में मुख्या त्रिकोणीय मुकाबला है. तीनों ही दलों के उम्मीदवारों ने चुनाव जीतने के लिए जी तोड़ मेहनत की है. कल 6 फरवरी शाम 5 बजे दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए दिल्ली में प्रचार थम गया था.

आपको बता दें कि दिल्ली के 70 विधानसभा क्षेत्रों में से एक नजफगढ़ विधानसभा क्षेत्र में इस दफा मुकाबला चुनौतीपूर्ण है. यहां एक ओर आम आदमी पार्टी से मौजूदा MLA कैलाश गहलोत हैं वहीं दूसरी ओर भाजपा के अजीत सिंह खरखरी चुनाव लड़ रहे हैं जो कि 2013 में इसी क्षेत्र से जीत दर्ज कर चुके हैं. कांग्रेस ने इस चुनाव में नया चेहरा मैदान में उतारा है. कांग्रेस की ओर से साहिब सिंह यादव चुनाव लड़ रहे हैं.

Gold Futures price: सोने की वायदा कीमत में आयी गिरावट, जानिये क्या रहा दाम

कर्ज में डूबती Air India को सरकार भी नहीं दे रही सहारा, VVIP पर बाकी है 822 करोड़ रुपए

Petrol Rate Today: पेट्रोल-डीजल के दाम में आयी कमी, जानिये क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -