1250 जिंदा कारतूस के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार, कार से ले जा रहे थे दिल्ली
1250 जिंदा कारतूस के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार, कार से ले जा रहे थे दिल्ली
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराध की वारदातों पर पूर्ण विराम लगाने के लिए पुलिस निरंतर कोशिश कर रही है। इसी क्रम में रविवार देर रात छापेमारी कर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इन तीनों बदमाशों के पास से बड़ी मात्रा में कारतूस भी बरामद किए हैं। 

अपराधियों से पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि अपराधी कार में हथियारों की तस्करी कर रहे थे। पुलिस ने जांच पड़ताल में कार से 1250 जिंदा कारतूस बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने बरामद कार भी सीज कर ली है। पुलिस सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के अनुसार, यह सभी कारतूस दिल्ली में सप्लाई किए जाने थे। पकड़े गए दोनों सप्लायरों के नाम प्रवीण वर्मा पिता और प्रतीक वर्मा (पुत्र) है जो बाप बेटे हैं। 

पुलिस ने बताया है कि यह दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के रहने वाले है। वही इनके साथ जो रिसीवर गिरफ्तार किया गया है उसका नाम सोनू है जो दिल्ली का रहने वाला है इन सभी को आश्रम मेट्रो स्टेशन के पास से हिरासत में लिया गया है। पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इन लोगों के गिरोह में और कौन कौन शामिल है। साथ ही पुलिस ये पता लगा रही है कि दिल्ली में ये हथियार कहां सप्लाई किए जाने थे।

पेट्रोल डीजल के दामों में रिकॉर्ड तेजी के बाद आज मिली राहत, जानिए क्या हैं रेट

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

International Bikini Day : अपने बॉडी शेप के अनुसार चुनें बिकिनी..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -